Xiaomi 14 CIVI Panda Design: नए डिजाइन में तहलका मचाने आ रहा शाओमी का फोन, जानिए Launch Date
Advertisement
trendingNow12352018

Xiaomi 14 CIVI Panda Design: नए डिजाइन में तहलका मचाने आ रहा शाओमी का फोन, जानिए Launch Date

Xiaomi 14 Civi का एक नया रंग आने वाला है. इसे Xiaomi 14 Civi लिमिटेड एडिशन पांडा डिजाइन कहा जाएगा. Xiaomi ने तीन नए रंगों का टीजर दिखाया है: पिंक, ग्लैमरस मोनोक्रोम और इलेक्ट्रिक ब्लू. लेकिन ये साफ नहीं है कि फोन इन तीनों रंगों में आएगा या इन रंगों का मिक्स होगा.

 

Xiaomi 14 CIVI Panda Design: नए डिजाइन में तहलका मचाने आ रहा शाओमी का फोन, जानिए Launch Date

Xiaomi 14 CIVI Panda Design: जल्द ही भारत में Xiaomi 14 Civi का एक नया रंग आने वाला है. इसे Xiaomi 14 Civi लिमिटेड एडिशन पांडा डिजाइन कहा जाएगा. ये फोन पिछले महीने भारत में क्रूज ब्लू, माचा ग्रीन और शैडो ब्लैक रंगों में लॉन्च हुआ था. नया Xiaomi 14 Civi डिजाइन अब मौजूद रंगों से ज्यादा चमकीला होगा. 

Xiaomi 14 Civi Panda Design launch date

Xiaomi 14 Civi पांडा डिजाइन को भारत में 29 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. Xiaomi ने तीन नए रंगों का टीजर दिखाया है: पिंक, ग्लैमरस मोनोक्रोम और इलेक्ट्रिक ब्लू. लेकिन ये साफ नहीं है कि फोन इन तीनों रंगों में आएगा या इन रंगों का मिक्स होगा.

fallback

फीचर्स होंगे वही

Xiaomi 14 Civi पांडा डिजाइन को देखकर लगता है कि ये फोन युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है. अभी तक जो Xiaomi 14 Civi के रंग आए हैं, वे थोड़े कॉमन हैं. इस नए डिजाइन के बारे में और कुछ नहीं पता चला है और Xiaomi ने फोन की कोई तस्वीर भी नहीं दिखाई है. डिजाइन के अलावा, Xiaomi 14 Civi के बाकी फीचर्स पहले जैसे ही रहेंगे. यह फोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ बेस मॉडल के तौर पर 42,999 रुपये में उपलब्ध है.

Xiaomi 14 Civi Specs

Xiaomi 14 Civi में 6.55 इंच की 1.5K AMOLED डिस्प्ले लगी हुई है. इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट है, जिससे वीडियो और गेम्स बहुत ही स्मूथ चलेंगे. 240Hz टच सैंपलिंग रेट का मतलब है कि जब आप स्क्रीन को छूएंगे तो फोन तुरंत आपकी उंगली की हर हलचल को समझ जाएगा. 3000 निट्स पीक ब्राइटनेस का मतलब है कि आप धूप में भी फोन की स्क्रीन आसानी से देख पाएंगे. इसमें डॉल्बी विजन और HDR10+ भी है, जिससे वीडियो देखने का अनुभव और भी बेहतर होगा. इसके ऊपर Corning Gorilla Glass Victus 2 लगा हुआ है, जिससे स्क्रीन टूटने से सुरक्षित रहेगी. इस फोन में Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट लगा हुआ है, जो इस फोन को बहुत ही तेज बनाता है.

इसमें तीन पीछे के कैमरे हैं: एक 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा जिसमें OIS (जिससे तस्वीरें धुंधली नहीं आएंगी), एक 50 मेगापिक्सल का जूम वाला कैमरा और एक 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा.

इसके अलावा, फोन के आगे की तरफ दो सेल्फी कैमरे हैं - एक 32 मेगापिक्सल का मुख्य सेल्फी कैमरा और एक 32 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा. फोन में 4700mAh की बैटरी है जो 67 वॉट की तेज़ चार्जिंग को सपोर्ट करती है. ये फोन एंड्रॉइड 14 पर चलता है, लेकिन Xiaomi का अपना खास सॉफ्टवेयर है जिसका नाम HyperOS है.

Trending news