जेब्रोनिक्स ने लॉन्च किया वायरलेस ईयरफोन 'जेब सिमफनी'
Advertisement

जेब्रोनिक्स ने लॉन्च किया वायरलेस ईयरफोन 'जेब सिमफनी'

मोबाइल एसेसिरीज और साउंड सिस्टम बनाने वाली शीर्ष कंपनी जेब्रोनिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (Zebronics India) ने इस बार म्यूजिक लवर्स के लिए खास तरह का ईयरफोन लॉन्च किया है.

जेब्रोनिक्स ने लॉन्च किया वायरलेस ईयरफोन 'जेब सिमफनी'

नई दिल्ली : मोबाइल एसेसिरीज और साउंड सिस्टम बनाने वाली शीर्ष कंपनी जेब्रोनिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (Zebronics India) ने इस बार म्यूजिक लवर्स के लिए खास तरह का ईयरफोन लॉन्च किया है. नए वायरलेस ईयरफोन को कंपनी ने 'जेब सिमफनी' (Zeb Symphony) नाम दिया है. इस ईयरफोन का प्लेबैक टाइम 13 घंटे का दिया गया है. वायरलेस नेकबैंड से लैस यह ईयरफोन यूजर को काफी अच्छा अनुभव देता है. इसे एक बार चार्ज करने के बाद आप 13 घंटे तक म्यूजिक का लुत्फ उठा सकते हैं.

कंपनी का दावा है यदि आप लंबे बैटरी बैकअप के साथ शानदार म्यूजिक का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो 'जेब सिमफनी' आपके लिए शानदार साबित होगा. इसके माध्यम से आप जॉगिंग या वॉकिंग के समय भी म्यूजिक का लुत्फ उठा सकते हैं. जेब सिमफनी का नेक बैंड हल्का, चिकना और वाटर प्रूफ है. यह आपको म्यूजिक सुनते हुए आराम तो देता ही है. साथ ही बारिश के मौसम में भी आप म्यूजिक का मजा ले सकते हैं.

इस ईयरफोन में ड्युल पेयरिंग की सुविधा है, इसमें आप नेकबैंड के माध्यम से वॉल्यूम और वॉयस पर नियंत्रण कर सकते हैं. Zeb Symphony में ड्यूल पेयरिंग के अलावा कॉलिंग की भी सुविधा है. ईयर फोन में रिचार्ज बैटरी के अलावा मीडिया कंट्रोल और कॉल के लिए वाइब्रेशन अलर्ट दिया गया है. यह Google और सिरी उपकरणों के लिए वॉयस असिस्टेंट प्रदान करता है. इस सुविधा से आप अपनी जिज्ञासा को पैदल चलते हुए भी सवाल पूछकर पूरा कर सकते हैं.

कंपनी ने जेब सिमफनी को काफी यूजर फ्रेंडली तैयार किया है, इसमें किसी भी प्रकार की उलझन से बचने के लिए चुंबकीय ईयर टिप्स दिए गए हैं. इसके फुल चार्ज होने पर आपको संकेत के माध्यम से पता चल जाएगा.

Trending news