Zero Electric Bill: बस 282 रुपये खर्च करें, जिंदगी भर नहीं आएगा बिजली का बिल
Advertisement

Zero Electric Bill: बस 282 रुपये खर्च करें, जिंदगी भर नहीं आएगा बिजली का बिल

Electric Bill Free: अगर आप अपने घर के कम से कम एक फ्लोर की बिजली का बिल फ्री करवाना चाहते हैं तो ये प्रोडक्ट आपके बड़े काम आ सकता है, ये बेहद ही जोरदार है और इसकी कीमत भी कम है. 

Zero Electric Bill: बस 282 रुपये खर्च करें, जिंदगी भर नहीं आएगा बिजली का बिल

Electric Bill Free: बिजली का बिल कई बार लोगों का मंथली बजट बिगाड़ देता है, ऐसे में लोगों को काफी समस्या हो जाती है. ये एक या दो महीने की दिक्कत हो तब तो ठीक है लेकिन अगर लगातार हर महीने ये समस्या होती रहे तो लोगों को समझ नहीं आता है कि आखिर ऐसा क्या किया जाए जिससे बिजली का बिल कम हो जाए. अगर आप भी इस समस्या का सामना कर रहे हैं और हर महीने आने वाले बिजली के बिल को कम करना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा प्रोडक्ट लेकर आए हैं जो बेहद ही किफायती है लेकिन ये आपके एक फ्लोर की बिजली फ्री करवा सकता है. 

जिस डिवाइस की आज हम बात कर रहे हैं वह असल में एक सोलर एलइडी लाइट है जो किसी आम एलईडी लाइट से काफी अलग है क्योंकि इसे आप अपने घर के या छत के स्टेप्स पर लगा सकते हैं और फिर जब कभी आप चलकर सीढ़ियों पर जाएंगे तब यह लाइट अपने आप शुरू हो जाती है और आपको इसे जलाना है या बंद करना नहीं पड़ता है. यह एक बेहतरीन सोलर डिवाइस है और मान कर चलिए कि अगर आपने अपने घर की छत वाले एरिया पर इन लाइट्स को लगा दिया है तो आपको अलग से लाइटिंग करने की जरूरत नहीं पड़ेगी और मानकर चलेगी कम से कम 1 फ्लोर की बिजली पूरी तरह से फ्री हो जाएगी. मकान चाहे छोटा हो या बड़ा हो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है इस फ्लोर पर आप इस लाइटिंग का इस्तेमाल करिए और बिजली की टेंशन भूल जाइए.

डिवाइस की खासियत

जिस लाइटिंग की हम बात कर रहे हैं वह मोशन सेंसर के साथ आती है साथ ही इसमें एक सोलर पैनल और एक पावरफुल बैटरी लगी होती है जो पूरी तरह से चार्ज होने के बाद घंटों तक काम करती है और सूरज की रोशनी में यह लगातार चार्ज भी होती रहती है ऐसे में आपको इसकी फिक्र करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. इसकी कीमत मार्केट में 282 रुपये के आसपास है. 

Trending news