Tv Actor: 90 के दशक में टीवी पर राज करता था ये एक्टर, लुक इतना बदला तस्वीर देख हक्के-बक्के रह गए लोग!
Advertisement

Tv Actor: 90 के दशक में टीवी पर राज करता था ये एक्टर, लुक इतना बदला तस्वीर देख हक्के-बक्के रह गए लोग!

Aman Verma Tv Shows: 90 के दशक में टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाकर मशहूर हुए अमन वर्मा (Aman Verma) आज पूरी तरह से बदल चुके हैं. एक्टर की नई फोटोज लोगों को हैरान कर रही हैं!

अमन वर्मा

Aman Verma Controversy: टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुके अमन वर्मा (Aman Verma) ने एक समय पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. अमन वर्मा (Aman Verma Tv Shows) ने 90 के दशक में आने वाले दूरदर्शन के पॉपुलर शो 'शांति' और 'रिश्ते' से घर-घर में पहचान बनाई. फिर 'औरत', 'दुश्मन' और 'महाभारत' में कर्ण के पुत्र बनकर अमन ने इंडियन ऑडियंस के मन पर जादू कर दिया. 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में अमन की एक्टिंग लोगों के दिलों-दिमाग पर बस गई थी... आज उन्हीं अमन वर्मा (Aman Verma Photos) का लुक पूरी तरह से बदल गया है, फैंस भी उन्हें नहीं पहचान पा रहे हैं! 

विवादों का हिस्सा बनें अमन वर्मा!

अमन वर्मा (Aman Verma Wife) एक समय पर खूब विवादों का भी हिस्सा बनें. साल 2005 में एक्टर का नाम कास्टिंग काउच से लेकर स्टिंग वीडियो मामले में खूब सामने आया. लेकिन अमन वर्मा (Aman Verma Casting Couch Controversy) के करियर को इन सब खबरों से कोई आंच नहीं आई. अमन वर्मा फिर भी टीवी शोज में अपनी एक्टिंग की कला दिखाते रहे फिर समय के साथ अमन वर्मा (Aman Verma New Pic) लीड रोल से साइड रोल में खिसकते दिखे. जब अमन हीरो से साइड हीरो बने तो उन्होंने रियलिटी शोज में होस्टिंग का काम पकड़ लिया. 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

बिग बॉस का भी हिस्सा रहे अमन वर्मा! 

अमन वर्मा (Aman Verma Movies) ने अपने करियर को ट्रैक पर लाने के लिए साल 2015 में बिग बॉस में भी हिस्सा लिया लेकिन वह बहुत ही जल्दी बाहर हो गए. अमन वर्मा (Aman Verma Bigg Boss) को बिग बॉस के बाद काम तो मिला लेकिन फिर वह जल्दी ही घर पर भी बैठ गए. साल 2018 के बाद चार साल तक घर पर बैठे अमन वर्मा (Aman Verma Age) एक बार फिर टीवी की दुनिया में अब वापसी कर रहे हैं. अमन वर्मा जो 90 के दौर में टीवी की दुनिया पर राज करते थे आज वह इतना बदल गए हैं कि उनके फैंस भी एक्टर को पहचानने से इंकार कर दे रहे हैं...  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news