Anupama शो से क्या कट गया पाखी का पत्ता? कहां गायब हो गईं रातों-रात!
Advertisement
trendingNow11730482

Anupama शो से क्या कट गया पाखी का पत्ता? कहां गायब हो गईं रातों-रात!

Anupama शो से काफी वक्त से पाखी गायब हैं. ऐसी खबरें आ रही थी कि पाखी ने इस शो को रातों-रात छोड़ दिया. ये खबरें जैसे ही फैली तो पाखी ने इस शो को छोड़ने को लेकर खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने शो छोड़ने की खबरों का सच बताया है.

मुस्कान बामने

Anupama: 'अनुपमा' (Anupama) शो में नजर आने वाली पाखी यानी की मुस्कान बामने (Muskan Bamne) को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है. ऐसा इसलिए क्योंकि वो लंबे वक्त से शो में नहीं दिख रही. अब इन खबरों पर अनुपमा की ऑनस्क्रीन बेटी पाखी ने चुप्पी तोड़ी है. इसके साथ ही शो से रातों-रात गायब होने की वजह का खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने शो नहीं छोड़ा है.

नहीं छोड़ा शो
मुस्कान बामने (Muskan Bamne) ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में शो से गायब होने की वजह का खुलासा किया है. मुस्कान ने कहा- 'अनुपमा छोड़ नहीं रही हूं. दरअसल, मुझे किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग करनी थी तो डेट्स की परेशानी हो रही थी. मैंने वेब शो की शूटिंग पूरी कर ली है और अब मैं अनुपमा में वापसी करने जा रही हूं. लेकिन अभी शो में दूसरा ट्रैक चल रहा है तो जब वो खत्म हो जाएगा तब मैं वापस आऊंगी.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Muskan Bamne (@muskanbamne)

 

सेट के माहौल को लेकर कही ये बात
कुछ वक्त पहले शो के पुराने समर यानी कि पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने दावा किया था कि शो में 80 फीसदी से ज्यादा कलाकार शो को छोड़ना चाहते हैं. पारस के इस बयान को लेकर अब मुस्कान बामने ने रिएक्ट किया है. मुस्कान ने कहा- 'पारस ने अपनी परेशानियों की वजह से इस शो को छोड़ा था. सेट का माहौल अच्छा है. कुछ वक्त पहले पारस और मेकर्स के बीच कुछ परेशानियां हुई थी क्योंकि पारस ने डांस रिएलिटी शो को साइन कर लिया था. कुछ वक्त बाद चीजें ठीक भी हो गई थीं लेकिन अब ऐसा वो क्यों कह रहा है पता नहीं.'

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Muskan Bamne (@muskanbamne)

 

शो छोड़ने के बाद पारस ने लगाए थे कई आरोप

पारल कलनावत ने शो छोड़ने के बाद कई सारे आरोप मेकर्स पर लगाए थे. पारस ने ना केवल मेकर्स बल्कि शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के खिलाफ भी बयानबाजी की थी. यहां तक कि सेट के माहौल को लेकर भी खुलासा किया था. आपको बता दें, पारस कलनावत इस वक्त टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' में नजर आ रहे हैं.

Trending news