Bigg Boss 16 Finale से पहले बिगड़े Shiv Thakare के मिजाज, गुस्से में इस कंटेस्टेंट के पीछे दौड़े!
Advertisement
trendingNow11548943

Bigg Boss 16 Finale से पहले बिगड़े Shiv Thakare के मिजाज, गुस्से में इस कंटेस्टेंट के पीछे दौड़े!

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 New Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Choudhary) के बीच जबरदस्त घमासान देखने को मिलने वाला है. शिव ठाकरे पहली बार शो में अपना आपा खोते दिखाई देंगे.

बिग बॉस 16

Bigg Boss 16 Promo Video Viral: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में खूब बवाल देखने को मिलने वाला है. टीना दत्ता (Tina Datta) के एविक्शन से भौखलाईं प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) एक बार फिर शिव ठाकरे (Shiv Thakare) से भिड़तीं नजर आने वाली हैं. शिव ठाकरे जो बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss Shiv Thakare) में अबतक गुस्से में अपना आपा खोते दिखाई नहीं दिए हैं, वही शिव अपने गुस्से से कंट्रोल खो देंगे और सबक सिखाने के लिए प्रियंका के पीछे दौड़ते नजर आएंगे. 

बिग बॉस 16 फिनाले से पहले मचेगा खूब बवाल! 

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 New Episode) के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया है. प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि टीना (Tina Datta Bigg Boss 16) के जाने के बाद प्रियंका और अर्चना (Priyanka Choudhary and Archana Gautam) एक-जुट हो गई हैं. वह शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और एमसी स्टैन (MC Stan) से भिड़तीं नजर आ रही हैं. शिव और प्रियंका में जबरदस्त बहस होती दिखाई देती है. गुस्से में प्रियंका कहती हैं कि सारे के सारे यहां पर झूठे इल्जाम लगाते हैं, जिसपर शिव और एमसी को लगता है कि प्रियंका ने गाली दी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रियंका-शिव के बीच हुई गाली-गलौच? 

शिव ठाकरे (Bigg Boss 16 Shiv Thakare) और एमसी स्टैन (MC Stan Bigg Boss) को लगता है कि भड़ास में प्रियंका ने उन्हें गाली दी है. जिसके बाद शिव ठाकरे प्रियंका के पीछे दौड़ते नजर आते हैं. अब  दोनों की बहस कितनी बढ़ेगी और शिव ठाकरे किस तरह से रिएक्ट करते नजर आएंगे, यह तो अपकमिंग एपिसोड में ही देखने को मिलेगा.  

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news