Bigg Boss 16 Finale से कुछ घंटे पहले बदला पूरा गणित, ना Shiv-ना Priyanka-ना MC Stan, बल्कि ये कंटेस्टेंट बनेगा विनर!
Advertisement
trendingNow11568624

Bigg Boss 16 Finale से कुछ घंटे पहले बदला पूरा गणित, ना Shiv-ना Priyanka-ना MC Stan, बल्कि ये कंटेस्टेंट बनेगा विनर!

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Grand Finale) के ग्रैंड फिनाले से कुछ ही घंटे पहले एक बार फिर से गेम पलट गया है. वोटिंग क्लोज होने से पहले जो आंकड़ें सामने आए हैं, वह दिमाग हिला देने वाले हैं.

बिग बॉस 16 विनर

Bigg Boss 16 Winner Name: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस (Bigg Boss) अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है. बिग बॉस के 16वें (Bigg Boss 16 Winner) सीजन का आज ग्रैंड फिनाले टेलीकास्ट किया जाना है. ग्रैंड फिनाले से कुछ ही देर पहले एक बार फिर से पूरे खेल की बाजी पलटती हुई नजर आ रही है. हाल ही में सामने आईं रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान (Salman Khan Bigg Boss 16) के शो बिग बॉस के सीजन 16 का विनर फिक्स हो गया है. ऑरमैक्स की रैटिंग के अनुसार, शो की ट्रॉफी या तो प्रियंका (Priyanka Chahar Choudhary) के हाथ जा सकती है या फिर बाजी ऐसा चेहरा मारेगा जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की है. 

किसे मिलेगी बिग बॉस की ट्रॉफी?

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Winner Announced) की ट्रॉफी को लेकर पिछले एक हफ्ते से कई कयास लगाए गए हैं. किसी का कहना है कि प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Choudhary Bigg Boss) ही बिग बॉस 16 की विनर होंगी तो किसी का कहना है कि शिव ठाकरे (Shiv Thakare) या एमसी स्टैन (MC Stan) बिग बॉस की ट्रॉफी जीतेंगे. वहीं हाल ही में सामने आईं ऑरमैक्स की रेटिंग के अनुसार प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Bigg Boss Winner) नंबर एक पर रैंक कर रही हैं. वहीं एमसी स्टैन (MC Stan Bigg Boss Winner) दूसरे नंबर पर आ गए हैं. ऑरमैक्स की यह रिपोर्ट 4 से 10 फरवरी के बीच की है.  

शालीन भनोट या अर्चना गौतम बनेंगे विनर! 

सोशल मीडिया पर कई जगह ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि कई दिनों से विनर के रूप में सिर्फ प्रियंका और शिव (Shiv Thakare Bigg Boss Winner) को ही देखा जा रहा था. फिर अचानक इस लिस्ट में एमसी स्टैन का नाम शामिल हुआ. अंडर प्लेयर एमसी स्टैन (Bigg Boss 16 MC Stan) के विजेताओं की लिस्ट में आने के बाद अब ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस मेकर्स गेम पलटने के लिए शालीन भनोट (Shalin Bhanot) या अर्चना गौतम (Archana Gautam) को भी जीता सकते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि शालीन या अर्चना को जीताने से बिग बॉस मेकर्स के सिर से गेम फिक्स होने का धब्बा उतर जाएगा. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news