Bigg Boss 16 Finale से पहले इस मजबूत खिलाड़ी का होगा एविक्शन, टॉप 2 की रेस में इन दो कंटेस्टेंट ने लहराया परचम!
Advertisement
trendingNow11564353

Bigg Boss 16 Finale से पहले इस मजबूत खिलाड़ी का होगा एविक्शन, टॉप 2 की रेस में इन दो कंटेस्टेंट ने लहराया परचम!

Bigg Boss 16 Latest Updates: बिग बॉस 16 (Bigg Boss Finale) का फिनाले से पहले एक मजबूत खिलाड़ी का एविक्शन होने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिनाले से कुछ देर पहले ही शिव ठाकरे (Shiv Thakare) का पत्ता शो से कट जाएगा.

बिग बॉस 16

Bigg Boss 16 Finale Episode: बिग बॉस 16 फिनाले (Bigg Boss 16 Winner) वीक में कई अलग-अलग चीजें देखने को मिल रही हैं जो पिछले कई सीजन में नहीं मिलीं. बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ने टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को मीडिया से मिलने का मौका दिया. कई जर्नलिस्ट बिग बॉस के घर के अंदर पहुंचे और जमकर कंटेस्टेंट्स से सवाल किए गए. इस एक्टिविटी में सवालों की सबसे ज्यादा बारिश एमसी स्टैन (MC Stan) और प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) पर देखने को मिली. 

शिव ठाकरे का कटेगा पत्ता! 

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में मीडिया सेशन के दौरान अगर ध्यान दिया जाए तो सबसे ज्यादा सवाल प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Choudhary Bigg Boss) और एमसी स्टैन (MC Stan) के हिस्से आए. वहीं शिव ठाकरे को थोड़ा साइडलाइन किया गया, इस शो के टेलीकास्ट के बाद माना जा रहा है कि बिग बॉस (Bigg Boss 16 Top 2 Contestant) के टॉप 2 कंटेस्टेंट्स प्रियंका और एमसी स्टैन (Priyanka and MC Stan) होने वाले हैं. वहीं शो की शुरुआत से मजबूत खिलाड़ी की पोजिशन पर बैठे शिव ठाकरे (Bigg Boss 16 Shiv Thakare) का फिनाले से कुछ देर पहले ही पत्ता कट जाएगा.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस ने पलटा पूरा गेम! 

बिग बॉस (Bigg Boss 16 Latest Updates) के मेकर्स ने कलर्स के चेहरे को जिताने वाले दाग को उतारने के लिए फिनाले से कुछ दिन पहले आकर पूरा गेम पलट दिया है. सोशल मीडिया पर ऐसी कई रिपोर्ट्स सामने आई हैं जिसमें कहा जा रहा है कि ना ही प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Choudhary Winner) और ना ही शिव ठाकरे (Shiv Thakare) को बिग बॉस का विनर बनाया जाएगा. बल्कि इस बार ट्रॉफी ऐसे चेहरे को दी जाएगी जिसका जो अंडरप्लेयर रहा है. ऐसे में सिर्फ एक कंटेस्टेंट का नाम सामने आता है, वो एमसी स्टैन (MC Stan) का है. सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बार बिग बॉस के विनर एमसी स्टैन (MC Stan Bigg Boss Winner) होने वाले हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news