Bigg Boss ने खुद 'खतरों के खिलाड़ी' की इस कंटेस्टेंट को दे डाला शो का ऑफर, इस हसीना को सबके सामने कहा-शटअप
Advertisement
trendingNow11820806

Bigg Boss ने खुद 'खतरों के खिलाड़ी' की इस कंटेस्टेंट को दे डाला शो का ऑफर, इस हसीना को सबके सामने कहा-शटअप

Bigg Boss Latest News: कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पर एक मजेदार प्रोमो सामने आया है जिसमे खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस का आमना सामना हुआ. जहां बिग बॉस ने खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट से बात की तो साथ ही उनकी जमकर खिंचाई भी कर डाली.

Bigg Boss ने खुद 'खतरों के खिलाड़ी' की इस कंटेस्टेंट को दे डाला शो का ऑफर, इस हसीना को सबके सामने कहा-शटअप

Aishwarya Sharma in Bigg Boss: बिग बॉस इस वक्त टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो है जिसमें शामिल होने के लिए सेलेब्स भी तैयार रहते है. लेकिन खतरों के खिलाड़ी 13 (Khatron Ke Khiladi 13) में नजर आ रही एक कंटेस्टेंट को खुद बिग बॉस ने ही अपने शो का खुल्लम खुल्ला ऑफर दे डाला है. वो हसीना कोई और नहीं बल्कि 'गुम है किसी के प्यार में' फेम ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) हैं जो इन दिनों खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में बड़े–बड़े खतरों का हंसकर सामना कर रही हैं.

कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पर एक मजेदार प्रोमो सामने आया है जिसमे खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस का आमना सामना हुआ. जहां बिग बॉस ने खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट से बात की तो साथ ही उनकी जमकर खिंचाई भी कर डाली. इस वीडियो में बिग बॉस ऐश्वर्या से अर्चना गौतम की आवाज में बात करने को कहते हैं और ऐश्वर्या इस टास्क को बखूबी निभाती हैं. ये देखकर बिग बॉस कहते हैं कि ये टैलेंट तो 100-150 कैमरों के पीछे दिखना चाहिए और वो कहते हैं कि ऐश्वर्या के लिए घर के दरवाजे खुले हैं. ये सुनकर सभी खुशी से झूमने लगते हैं. वहीं इस दौरान अर्चना गौतम कहती हैं कि क्या बिग बॉस उन्हें मिस करते हैं तो इस पर उनका जवाब होता है-शटअप अर्चना. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस ओटीटी 2 का होने वाला है फिनाले
बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. पांच फाइनलिस्ट की बात करें तो रेस में बेबिका धुर्वे, एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी और पूजा भट्ट हैं. अब इनमें से कौन ट्रॉफी अपने घर लेकर लौटेगा ये देखना दिलचस्प होगा. क्योंकि पांचों ही कंटेस्टेंट दमदार माने जा रहे हैं. 14 अगस्त को ये सीक्रेट भी खुल ही जाएगा कि जनता ने किसे कितना प्यार दिया है. जियो सिनेमा पर फिनाले का प्रीमियर होगा.   
 

Trending news