TMKOC ऑफर होने से पहले बेरोजगार थे दिलीप जोशी, इस एक्टर ने मना किया तब बने जेठालाल!
Advertisement

TMKOC ऑफर होने से पहले बेरोजगार थे दिलीप जोशी, इस एक्टर ने मना किया तब बने जेठालाल!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Starcast: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल के रोल के लिए सबसे पहले राजपाल यादव को चुना गया था. हालांकि, राजपाल ने इस किरदार को निभाने से मना कर दिया था.

TMKOC ऑफर होने से पहले बेरोजगार थे दिलीप जोशी,  इस एक्टर ने मना किया तब बने जेठालाल!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बात आज चर्चित कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi) की जो आज घर-घर में पॉपुलर हैं. दिलीप जोशी भले ही आज टीवी इंडस्ट्री के टॉप के स्टार हैं लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें बहुत मेहनत करना पड़ी थी. दिलीप कई टीवी सीरियल और फिल्मों में छोटे-छोटे रोल्स में नजर आए थे लेकिन उन्हें सही मायनों में पहचान ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से ही मिली थी. इस सीरियल में दिलीप जोशी को कैसे मिला था रोल ? और सीरियल में काम मिलने से पहले कैसी थी उनकी स्ट्रगलिंग लाइफ इसके बारे में ही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

fallback

दिलीप से पहले कई एक्टर्स को ऑफर हुआ था ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल के रोल के लिए सबसे पहले राजपाल यादव को चुना गया था. हालांकि, राजपाल ने इस किरदार को निभाने से मना कर दिया था. वहीं ख़बरों की मानें तो अहसान कुरैशी और अली असगर को भी जेठालाल के रोल के लिए चुना गया था लेकिन इन्होंने भी अलग-अलग वजहों से जेठालाल के किरदार को निभाने से मना कर दिया था. ऐसे में जब यह रोल दिलीप जोशी को ऑफर हुआ तो उन्होंने झट से इसके लिए हां कह दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिलीप को जेठालाल और चंपकलाल दोनों करैक्टर ऑफर किए गए थे जिसमें से उन्होंने जेठालाल के किरदार को चुना था. 

fallback

एक्टिंग की फील्ड छोड़ने वाले थे दिलीप जोशी 

कहते हैं कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ऑफर होने से पहले दिलीप जोशी पूरे एक साल तक बेरोजगार थे. असल में एक्टर जिस सीरियल में काम करने वाले थे वो ऑन एयर ही नहीं हुआ था. वहीं कोई काम ना मिलने के चलते दिलीप जोशी भी एक्टिंग की फील्ड छोड़ने के बारे में सोचने लगे थे. हालांकि, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ऑफर होते ही उनका समय एकाएक बदल गया था जिसके बाद उन्होंने पीछे पलटकर नहीं देखा.

Trending news