Bigg Boss 16 के बाद Abdu Rozik की लाइफ हुई सेट! अब इस इंटरनेशनल शो में मचाएंगे धूम
Advertisement

Bigg Boss 16 के बाद Abdu Rozik की लाइफ हुई सेट! अब इस इंटरनेशनल शो में मचाएंगे धूम

Abdu Rozik New Show: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के बाद से अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) लगातार काम कर रहे हैं. अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि अब्दु रोजिक इंटरनेशनल शो बिग ब्रदर का हिस्सा बनने जा रहे हैं. 

अब्दु रोजिक

Abdu Rozik Big Brother: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) की लाइफ एकदम सेट हो गई है. हाल ही में सामने आओ रही खबरों की मानें तो बिग बॉस (Bigg Boss Abdu Rozik) के बाद अब्दु रोजिक को इंटरनेशनल शो बिग ब्रदर (Big Brother Abdu Rozik) का ऑफर मिला है. अब्दु रोजिक (Abdu Rozik New Show) ने इस ऑफर को एक्सेप्ट भी कर लिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो अब्दु जल्द ही बिग ब्रदर यूके में दिखाई देने वाले हैं.

Bigg Boss से हुए बाहर, अब Big Brother में दिखाएंगे कमाल! 

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस (Bigg Boss 16 Abdu) के सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक को बिग ब्रदर यूके (Big Brother UK) का ऑफर मिला है. रिपोर्ट की मानें तो अब्दु ने शो को ज्वाइन करने के लिए हां भी कर दी है. ऐसा कहा जा रहा है कि अब्दु जून या जुलाई तक बिग ब्रदर के लिए निकल भी जाएंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार बिग ब्रदर यूके (Big Brother UK Abdu Rozik) पूरे पांच साल बाद फिर से नए सीजन के साथ वापसी कर रहा है. 

बिग बॉस से क्यों हुए थे अब्दु बाहर! 

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Latest Episode) से अब्दु के बाहर होने पर उनके फैंस को करारा झटका लगा था. बिग बॉस का घर अब्दु (Abdu Rozik New Song) ने इसलिए छोड़ा था क्योंकि उन्होंने पहले से ही कुछ प्रोजेक्ट्स के लिए उन डेट्स को फाइनल कर रखा था, जिन्हें पोस्टपोन नहीं किया जा सकता था. बता दें, बिग बॉस का घर छोड़ते ही अब्दु रोजिक (Abdu Rozik Songs) का नया गाना रिलीज हुआ था. अब्दु के पास बिग बॉस से निकलने के बाद बिल्कुल भी फुर्सत नहीं है. बीते वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan Abdu Rozik) ने तक यह कहा था कि उन्होंने अब्दु को फोन किया था कुछ समय साथ बिताने के लिए लेकिन उनकी टीम से साफ मना कर दिया गया. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news