Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: तो क्या अब कभी साथ नहीं दिखेंगे 'सैराट'? सीरियल छोड़ते ही लिया ये चौंकाने वाला फैसला
Advertisement
trendingNow11757521

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: तो क्या अब कभी साथ नहीं दिखेंगे 'सैराट'? सीरियल छोड़ते ही लिया ये चौंकाने वाला फैसला

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein में सीरियल में सई और विराट की जोड़ी अब आपको दोबारा नहीं दिखेगी. ये फैसला हाल ही में हुआ है जो आपको शॉक्ड कर देगा. इसके पीछे की वजह का खुलासा भी हो गया है जिसे जानकर फैंस का दिल जरूर टूट जाएगा. फिलहाल ये शो जल्द ही लीप लेने वाला है. शो के लीड सितारे विराट और सई ने अलविदा कह दिया है.

सई और विराट हुए अलग

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: टीआरपी में धमाल मचाने के बाद सई (Ayesha Singh) और विराट (Neil Bhatt) की जोड़ी अब अलग हो रही है. इन दोनों ने शो को अलविदा कह दिया है और जल्द ही सीरियल लीप लेने वाला है. इस बीच इन दोनों सितारों को लेकर ऐसी खबर आई है जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगें. खबरों की मानें तो अगले 5 साल तक विराट और सई एक साथ काम नहीं करेंगे. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि दोनों ने पॉपुलर जोड़ी होने के बाद भी ये फैसला लिया. क्या इसके पीछे की वजह मनमुटाव तो नहीं?

5 साल तक नहीं करेंगे साथ काम
हमारी सहयोगी वेब साइट Bollywoodlife में छपी रिपोर्ट के अनुसार सई और विराट अगले 5 साल तक एक दूसरे के साथ काम नहीं करेंगे. इसके पीछे की वजह विराट और सई के बीच का मनमुटाव नहीं बल्कि मेकर्स की शर्त है. खबरों की मानें तो मेकर्स ने इन दोनों सितारों से कॉन्ट्रैक्ट साइन कराया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayeshasingh (@ayesha_dhf)

 

इस वजह से मेकर्स ने लिया फैसला
रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने विराट (Virat) और सई (Sai) के सामने शर्त रखने की पीछे की वजह सैराट की लिगिसी को बनाए रखना है. वो नहीं चाहते कि सैराट को जो पॉपुलैरिटी मिली थी और जो फैंस का इस जोड़ी को जो प्यार मिला था, वो किसी और जोड़ी को मिले. हालांकि इन खबरों को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha_ansh (@ayesha_anshi)

 

क्यां दोनों के बीच है मनमुटाव?
जहां एक ओर मेकर्स के इस तरह की फैसले की खबरें आ रही हैं तो वहीं ऐसी खबरें भी है कि विराट और सई यानी कि नील भट्ट और आयशा सिंह के बीच भी कुछ ठीक नहीं चल रहा. इसके पीछे की वजह आयशा और पाखी का रोल निभा चुकी ऐश्वर्या शर्मा संग अनबन है. इसी का असर इन दोनों की दोस्ती पर भी पड़ा है. हालांकि शो के सभी सितारों ने इस मैटर को लेकर चुप्पी साध रखी है.

 

 

 

 

Trending news