Lock Upp 2: Sapna Choudhary के बाद अब इस हरियाणवी डांसर की रियलिटी शो में एंट्री, बनेंगी कंगना की कैदी!
Advertisement
trendingNow11611549

Lock Upp 2: Sapna Choudhary के बाद अब इस हरियाणवी डांसर की रियलिटी शो में एंट्री, बनेंगी कंगना की कैदी!

Lock Upp 2 Contestant: बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी के बाद लॉक अप एक चर्चित रियलिटी शो है जिसकी चर्चा इस वक्त खूब सुनने को मिल रही है जल्द ही इस शो का आगाज होने जा रहा है और खबर है कि इस बार हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस अंजलि राघव शो में कंगना रनौत की कैदी बनने जा रही हैं.

अंजलि राघव

Kangana Ranuat Lock Upp 2: लॉकअप शो इन दिनों अपने कंटेस्टेंट को लेकर खूब चर्चा में है. जल्द ही इसका आगाज होने जा रहा है लिहाजा संभावित कंटेस्टेंट को लकेर अटकलों का दौर जारी है. वहीं इस बीच खबर आई है कि गोरी नागोरी (Gori Nagori) और सपना चौधरी (sapna Choudhary) के बाद अब एक और हरियाणवी डांसर शो में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की कैदी बनने जा रही हैं और वो कोई और नहीं बल्कि अंजलि राघव (Anjali Raghav) है. जो इस वक्त हरियाणा में जाना माना नाम बन चुकी हैं. 

कौन हैं अंजलि राघव
अगर आप नहीं जानते कि अंजलि राघव कौन हैं तो चलिए आपको विस्तार से बता देते हैं. अंजलि राघव ने अपने करियर का आगाज एक्टिंग से किया था. वो शो कैरी-रिश्ता खट्टा मीठा, स्वर्ण घर में नजर आई थीं जिसके बाद ही उन्हें खास पहचान मिली. लेकिन एक्टिंग से ज्यादा डांस की दीवानी अंजलि राघव ने डांस में ही अपनी पहचान बनाई. यही वजह है कि आज हरियाणा के साथ-साथ यूपी और पंजाब में भी उनका खूब नाम है. अक्सर उनके स्टेज शो हरियाणा, यूपी, पंजाब और उत्तर प्रदेश में होते रहते हैं जिनमें भारी भीड़ जुटती है और अंजलि इन शोज के लिए भारी रकम भी चार्ज करती हैं. 

वैसे अंजलि राघव से पहले सपना चौधरी और गोरी नागोरी रियलिटी शो का हिस्सा बन चुकी हैं. सपना चौधरी और गोरी नागोरी दोनों ही बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं. गोरी इसी सीजन में शो का हिस्सा रहीं लेकिन कुछ ही हफ्तों में घर से बेघर हो गई.

ये होंगे शो के कंटेस्टेंट
अब तक शो का हिस्सा बनने के लिए कई सेलेब्रिटीज को अप्रोच किया गया है लेकिन कईयों ने शो से अपने पांव पीछे खींच लिए हैं. निम्रत कौर, उर्फी जावेद दिव्या अग्रवाल ने शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया. ऐसे में कहा जा रहा है कि शो को कंटेस्टेंट ही नहीं मिल रहे हैं जिसके चलते मेकर्स को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 
   

Trending news