Tv Shows: इन टीवी शोज पर गिरी TRP की गाज, 1 साल से पहले ही बंद होने की आई कगार!
Advertisement
trendingNow11850341

Tv Shows: इन टीवी शोज पर गिरी TRP की गाज, 1 साल से पहले ही बंद होने की आई कगार!

Tv Shows Shuts Down: एक बार फिर से टीआरपी की कमी की वजह कई सीरियलों पर गाज गिरी है. एक साल से भी कम चले टीवी सीरियल बंद होने की कगार पर पहुंच गए हैं. 

Popular Tv Shows

Tv Shows May OffAir Soon: टीवी पर एक के बाद एक नए सीरियल शुरू हो रहे हैं तो कई पर ताला भी लगने वाला है. जी हां...सितंबर के महीने पर कई सीरियलों पर टीआरपी की कमी के कारण गाज गिरने वाली है, इनमें कई सीरियल तो ऐसे हैं जिन्हें एक साल से पहले ही ऑफ एयर किया जा रहा है. बंद होने की कगार पर पहुंचे टीवी शोज में टीना दत्ता (Tina Datta) और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) का सीरियल भी शामिल है, जो अप्रैल के महीने में शुरू हुआ था. यहां जानते हैं किन-किन शोज पर ऑफ एयर होने की खतरा मंडरा रहा है.

हम रहे ना रहे हम: टीना दत्ता और जय भानुशाली का सीरियल हम रहे ना रहे हम अप्रैल 2023 में शुरू हुआ था. लेकिन अचानक ही इस सीरियल के बंद होने की खबरें सामने आने लगी हैं. कहा जा रहा है कि टीआरपी की कमी की वजह से सीरियल जल्द ही ऑफएयर हो जाएगा. हालांकि हम रहे ना रहे हम के मेकर्स से लेकर एक्टर्स ने शो के बंद होने को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है. 

बालवीर 3: बालवीर का सीजन 3 लंबे समय से टीआरपी की कमी से जूझ रहा है. ऐसी रिपोर्ट्स वायरल हो रही हैं कि बालवीर 3 (Balveer 3) अक्टूबर महीने में बंद होने वाला है. बता दें बालवीर का सीजन 3 मार्च के महीने में ऑनएयर हुआ था. 

मैत्री: जीटीवी का पॉपुलर सीरियल मैत्री भी बंद होने जा रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो सीरियल 17 सिंतबर को ऑफ एयर हो जाएगा. कहा जा रहा है कि मैत्री का टाइमस्लॉट क्योंकि सास मां बहू बेटी को मिल गया है. 

धर्मपत्नी: फहमान खान का शो धर्मपत्नी भी ऑफएयर होने की कगार पर है. खबरों की मानें तो धर्मपत्नी भी टीआरपी की मार झेल रहा था. सिर्फ 10 महीने ऑन एयर रहने के बाद अब सीरियल पर ताला लगने की खबरें सामने आई हैं. कहा जा रहा है कि धर्मपत्नी को सितंबर के आखिरी से बिग बॉस रिप्लेस कर सकता है. 

Trending news