जब 80 रुपए के चक्कर में खत्म हुई Kapil Sharma की लव स्टोरी, सरेआम बेइज्जती हुई सो अलग
Advertisement

जब 80 रुपए के चक्कर में खत्म हुई Kapil Sharma की लव स्टोरी, सरेआम बेइज्जती हुई सो अलग

Kapil Sharma First Break Up: कपिल शर्मा को आज भी उनका पहला ब्रेकअप याद है और साथ ही अच्छी तरह याद है उसके होने की असल वजह भी. जब महज 80 के रूपए के चक्कर में उनका दिल टूट गया था.

कपिल शर्मा

Kapil Sharma Break Up Story: कपिल शर्मा की गिनती आज देश के सबसे बड़े कॉमेडियन में की जाती है. जो स्क्रीन पर आते ही लोगों को हंसाना शुरू कर देते हैं. इनकी बातें बेहद मजेदार होती हैं. लेकिन सभी को हंसाने वाले कपिल का दिल भी कई बार टूटा है. खासतौर से आज भी कपिल को उनका पहला ब्रेकअप याद है और उसके होने की वजह भी. जब महज 80 रूपए के ऊपर कपिल का दिल टूटा था. इतना ही नहीं कपिल को सरेआम बेइज्जती भी सहनी पड़ी थी.

गर्लफ्रेंड को लेकर पहुंचे थे रेस्टोरेंट
ये सालों पुरानी बात है जब कपिल शर्मा महज 12वीं क्लास में ही थे. उनका दिल उस  वक्त एक लड़की पर आया और वो भी कपिल को डेट करने लगीं. तब इंडिया में पिज्जा नया-नया ही आया था. कपिल ने सोचा कि क्यों ना गर्लफ्रेंड को पिज्जा और कोल्ड ड्रिंक की ट्रीट दी जाए. लिहाजा कपिल गर्लफ्रेंड को लेकर रेस्टोरेंट पहुंचे. उनकी जेब में महज 80 रूपए थे और एक पिज्जा-कोल्डड्रिंक के लिए वो काफी भी थे. लेकिन उस लड़की ने दूसरा पिज्जा मांग लिया और वहीं पर कपिल का सारा बजट बिगड गया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

जब टूटा कपिल शर्मा का दिल
जैसे ही कपिल ने अपनी जेब को टटोला तो उस वक्त वो ये तो नहीं बता सकते थे कि उनके पास पैसे नहीं है लिहाजा उन्होंने उस लड़की से कहा कि वो प्यार करने आईं हैं कि पिज्जा खाने. बस बता बढ़ी और 80 रूपयों ने कपिल का ब्रेकअप करा लिया. वहीं बाद में कपिल को कॉलेज में गिन्नी से प्यार हुआ लेकिन वो एक बड़े परिवार से थीं लिहाजा उनके पिता ने वो रिश्ता ठुकरा दिया. आखिरकार जब कपिल ने कॉमेडी शो जीता, बड़ा नाम कमाया तब जाकर दोनों का प्यार मुकम्मल हो सका. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news