ट्रोलर ने कहा-41 साल की बदसूरत औरत, Kavita Kaushik ने दिया इतना जोरदार जवाब
Advertisement

ट्रोलर ने कहा-41 साल की बदसूरत औरत, Kavita Kaushik ने दिया इतना जोरदार जवाब

Kavita Kaushik Trolling: कविता ने एकता कपूर के टीवी शो कुटुंब से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्हें टीवी शो एफआईआर से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली और वह घर-घर में चंद्रमुखी चौटाला के नाम से जानी जाने लगीं. 

ट्रोलर ने कहा-41 साल की बदसूरत औरत, Kavita Kaushik ने दिया इतना जोरदार जवाब

Kavita Kaushik Trolled on Social Media: बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेसेस आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग की शिकार होती रहती हैं. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ट्रोलर्स की शिकार हो गईं. दरअसल, कविता ने सोशल मीडिया पर एक अपनी एक फोटो पोस्ट की थी जिसे देखकर एक ट्रोलर ने कमेन्ट किया-41 साल की बदसूरत औरत. कविता के फैन्स को ट्रोलर का ये कमेन्ट रास नहीं आया और खुद कविता ने भी जब इसे देखा तो अपने आपको उस कमेन्ट का जवाब देने से रोक नहीं पाईं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik)

कविता ने उस ट्रोलर को रिप्लाई देते हुए लिखा, 42 और मैं बहुत खूबसूरत हूं! और हॉट तो इतनी हूं कि उफ्फ्फ. सॉरी आपको आपके घरवाले पालने में डाल के भूल गए. आपको ढेर सारा प्यार, मैं श्योर हूं कि आप अच्छे होंगे बस आपको कभी प्यार नहीं मिला है.  कविता के इस कमेन्ट के उनके फैन्स भी मुरीद हो गए. एक ने कमेन्ट किया-42!!! 42 की एज से ही पॉजिटिविटी शुरू होती है, आप फ्यूचर के सपनों और फैंटेसी में जीते हो. अपनी लाइफ को पॉजिटिव तरीके से एंजॉय कीजिए, ट्रोलर्स को भूल जाइये और उन्हें माफ करिए. एक अन्य यूजर ने लिखा, आप हमें हर अवतार में अच्छी लगती हैं मैम, आपको ढेर सारा प्यार.

बता दें कि कविता ने एकता कपूर के टीवी शो कुटुंब से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्हें टीवी शो एफआईआर से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली और वह घर-घर में चंद्रमुखी चौटाला के नाम से जानी जाने लगीं. उन्हें बिग बॉस 14 में भी देखा गया था. कविता ने 2017 में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड रोनित बिस्वास से शादी की थी. दोनों फैमिली प्लानिंग नहीं करना चाहते हैं. कविता ने 2004 में बॉलीवुड फिल्मों में भी डेब्यू किया था. वह फिल्म एक हसीना थी में सैफ अली खान की गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आई थीं. 

Trending news