Tv Actress: इस टीवी एक्ट्रेस ने अनोखे अंदाज में मनाई बैचलरेट, बॉडी पर लिखवाई ये बात तो लोगों ने इंटरनेट पर लिए मजे!
Advertisement

Tv Actress: इस टीवी एक्ट्रेस ने अनोखे अंदाज में मनाई बैचलरेट, बॉडी पर लिखवाई ये बात तो लोगों ने इंटरनेट पर लिए मजे!

Krishna Mukherjee Photos: 'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) जल्द ही शादी करने जा रही हैं. लेकिन शादी से पहले एक्ट्रेस ने ऐसी तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर कर दीं हैं, जिसे देख लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं.

कृष्णा मुखर्जी

Krishna Mukherjee Wedding Photos: टीवी के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) की अदाकारी से ज्यादा उनके हुस्न के चर्चे होते हैं. कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee Bold Pics) फिलहाल सोशल मीडिया पर अपनी शादी की खबरों को लाइमलाइट बटोर रही हैं. शादी से पहले कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee Photos) अपनी गर्ल गैंग के साथ फुकेट में बैचलरेट ट्रिप एन्जॉय कर रही हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने अपने ट्रिप से ऐसी फोटोज इंटरनेट पर शेयर कर दी हैं, जिसको लेकर वह सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं. 

कृष्णा ने बॉडी पर लिखवाई ये बात 

कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee Instagram) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee New Pics) ब्लैक कलर की डीपनेक ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. लेकिन लोगों का ध्यान एक्ट्रेस के ड्रेस या लुक पर नहीं बल्कि उनकी चेस्ट पर लिखी बात पर गया है. दरअसल, कृष्णा (Krishna Mukherjee Wedding) के चेस्ट और बाजू पर 'ब्राइड टू बी' लिखा हुआ था, जिसे फ्लॉन्ट करते हुए उन्होंने कैमरे के लिए पोज किया था.   

कृष्णा हुईं उर्फी से कंपेयर! 

कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee Tv Shows and Movies) की लेटेस्ट तस्वीरों को इंटरनेट पर ट्रोल किया जाने लगा है. लोग कमेंटबाजी करते हुए खूब मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने तो कृष्णा मुखर्जी को उर्फी जावेद से कंपेयर कर डाला. वहीं एक यूजर ने लिखा, मैम क्या यह सब शो ऑफ करने की जरूरत थी. कई लोग कृष्णा को नई तस्वीरों पर ट्रोल करते हुए कमेंटबाजी कर रहे हैं. बता दें, कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee Husband) ने साल 2022 में मर्चेंट नेवी ऑफिसर चिराग बाटलीवाल से सगाई की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस इसी साल शादी भी करने वाली हैं. फिलहाल शादी की डेट्स सामने नहीं आई हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news