Nandini Changed Look: इतने सालों में बदल गईं 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की नंदिनी, फोटोज देखकर कहेंगे- क्या ये वही है?
Advertisement
trendingNow11709433

Nandini Changed Look: इतने सालों में बदल गईं 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की नंदिनी, फोटोज देखकर कहेंगे- क्या ये वही है?

Kyuki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi सीरियल में गौरी का रोल निभाने वाली नंदिनी तो आपको याद होगी. ये वहीं नंदिनी है जिन्हें एक नजर देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड रहते थे.लेकिन क्या आपको पता है नंदिनी समय के साथ काफी ज्यादा बदल गई हैं.

 

गौरी प्रधान

Kyuki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' (Kyuki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) सीरियल की नंदिनी तो आपको याद है. शो में नंदिनी का रोल गौरी प्रधान ने निभाया था. जो सीरियल में उस वक्त काफी ज्यादा स्टाइलिश दिखाई गई थी. लेकिन क्या आपको पता है, समय के साथ गौरी यानी कि आपकी प्यारी नंदिनी के लुक में काफी ज्यादा बदलाव आ गया है. वो पहले से ज्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस हो गई हैं. यहां तक कि अब वो जिस सीरियल या फिर शोज में नजर आती हैं उनके लुक और फैंशन सेंस को देखकर एक नजर में आपका पहचानना भी मुश्किल हो जाएगा.

बदल गई नंदिनी
'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल को ऑफ एयर हुए काफी साल बीत गए हैं. लेकिन इस शो के किरदार लोगों के जहन में इस कदर बसे हैं कि वो आज भी दर्शकों के चहीते बने हुए हैं. ऐसा ही एक किरदार नंदिनी का है. शो में चुलबुली सी नंदिनी का किरदार निभाने वाली गौरी प्रधान (Gauri Pradhan) अब पहले से ज्यादा काफी ज्यादा स्टाइलिश हो गई हैं. यहां तक कि उनकी फोटोज देख आपको उनकी उम्र का पता लगाना भी मुश्किल हो जाएगा. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Pradhan (@gpradhan)

 

दर्शकों ने दिल खोलकर लुटाया था प्यार 
गौरी प्रधान (Nandini) के लुक में समय के साथ काफी बदलाव आ गया है. इस सीरियल के बाद गौरी ने सीरियल में अपने अपोजिट लीड रोल में नजर आने वाले एक्टर हितेन तेजवानी से शादी कर ली और हंसी- खुशी जिंदगी बिता रही हैं. इन दोनों के दो बच्चे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Pradhan (@gpradhan)

 

'कुटुंब' से खींचा ध्यान
गौरी प्रधान और हितेन तेजवानी को टीवी की परफेक्ट जोड़ी कहा जाता है. इन दोनों को पहली बार एकता कपूर के सीरियल 'कुटुंब' में देखा गया था. करियर की बात करें तो गौरी ने 'नूरजहां' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी. इससे पहले गौरी ने महज 18 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी.

Trending news