India Best Dancer Season 3 से हुई Malaika Arora की छुट्टी, 90 के दशक की ये एक्ट्रेस जज करेगी शो
Advertisement

India Best Dancer Season 3 से हुई Malaika Arora की छुट्टी, 90 के दशक की ये एक्ट्रेस जज करेगी शो

Malaika Arora News: डांस रियलिटी शो इंडिया बेस्ट डांसर का तीसरा सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है लेकिन पिछले दो सीजन में नजर आईं मलाइका अरोड़ा की छुट्टी अब तीसरे सीजन से हो गई है. उनकी जगह 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस शो को जज करती दिखेंगीं.

मलाइका अरोड़ा

India Best Dancer 3: इंडिया बेस्ट डांसर चर्चित डांस रियलिटी शो बन चुका है जिसके पिछले दोनों सीजन हिट रहे थे. इन दोनों सीजन में शो को कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapoor), टेरेंस लुईस (Terence Lewis) और बॉलीवुड सेलेब्रिटी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जज करती दिखी थीं लेकिन इस बार शो से मलाइका की छुट्टी हो गई है. शो का नया प्रोमो रिलीज हो गया है जिसमें इस बार के सीजन को जज करने वाले तीनों जजों की झलक दिखा दी गई है और इसमें मलाइका अरोड़ा शामिल नहीं हैं. बल्कि उनकी जगह 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रहीं सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) हैं. 

नए प्रोमो में दिखे तीनों जज
इंडिया बेस्ट डांसर का नया प्रोमो सामने आ चुका है जिसमें दमदार कंटेस्टेंट के साथ-साथ तीनों जजों की झलक भी दिख रही हैं. टेरेंस और गीता पहले भी इस शो को जज कर चुके हैं लेकिन इस बार नया चेहरा और नया नाम जुड़ा है सोनाली बेंद्रे का जो शो में बतौर जज नजर आने वाली हैं. 

वैसे ये पहला मौका है जब सोनाली किसी डांस शो को जज करने वाली हैं. हालांकि इससे पहले वो एक्टिंग शो को जज कर चुकी हैं जिसका नाम था इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज. हालांकि इसके अलावा वो किसी शो में नजर नहीं आई लेकिन इस बार वो डांस के हुनर को जज करती दिखेंगीं. 90 के दशक में सोनाली अपने करियर के टॉप पर रहीं. अजय देवगन से लेकर आमिर खान तक के साथ उन्होंने काम किया. उनकी बेहतरीन फिल्मों में दिलजले, हम साथ-साथ हैं, डुप्लीकेट, कल हो ना हो, इंग्लिश बाबू देसी मेम और मेजर साब शामिल हैं.  

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

मलाइका ने क्यों छोड़ा शो
वहीं मलाइका अरोड़ा इस बार शो का हिस्सा क्यों नहीं है ये फिलहाल साफ नहीं है. इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिर मलाइका ने खुद शो को छोड़ा या फिर उन्हें अप्रोच ही नहीं किया गया. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news