Mouni Roy: वाह! छोटी सी ड्रेस में मौनी ने कुर्सी पर बैठकर कराया ग्लैमरस फोटोशूट, अदाएं देख फैंस हुए लट्टू
Advertisement

Mouni Roy: वाह! छोटी सी ड्रेस में मौनी ने कुर्सी पर बैठकर कराया ग्लैमरस फोटोशूट, अदाएं देख फैंस हुए लट्टू

Mouni Roy Photos: मौनी रॉय (Mouni Roy) ने एक बार फिर अपनी बोल्डनेस का नमूना दुनिया के सामने पेश कर दिया है. मौनी रॉय ने कमाल की अदाएं दिखाते हुए कुर्सी पर बैठकर एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं...

मौनी रॉय

Mouni Roy Instagram: टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में अपनी कमाल की एक्टिंग और बोल्ड अदाओं के लिए पहचाने जाने वालीं मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy Photos) अक्सर ही अपनी बोल्ड अदांओं से नेटीजन्स का दिल चुरा लेती हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy New Pics) जितनी खूबसूरत रील लाइफ में दिखाई देती हैं, उससे कई ज्यादा हसीन मौनी रीयल लाइफ में हैं. हाल ही में मौनी रॉय (Mouni Roy Video) ने हद से ज्यादा छोटा  टॉप पहनकर ग्लैमरस अदाएं सोशल मीडिया पर दिखाई हैं...! 

मौनी रॉय के ग्लैमरस लुक ने जीता दिल

मौनी रॉय (Mouni Roy Husband) लेटेस्ट फोटोज में ब्लैक कलर का स्लीवलेस टाइट टॉप कैरी किया है. हुस्न का दीदार करातीं एक्ट्रेस मौनी ने खूब छोटी-सी प्रिंटेड स्कर्ट कैरी की है. मौनी रॉय (Mouni Roy Age) ने ग्लैमरस लुक में कुर्सी पर बैठकर गजब की अदाएं दिखाई हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy Movies) कभी गार्डन में तो कभी कुर्सी पर बैठकर फैंस के दिलों पर छुरिया जानें वाले एक्सप्रेशन्स देती दिख रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय (Mouni Roy Viral Video) पिछले दिनों अपने बिकिनी लुक को लेकर भी खूब सुर्खियों में छाई थीं. विदेश की सड़कों पर सिजलिंग बिकिनी पहनकर मौनी रॉय ने अपनी कातिल अदाओं वाला वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. मौनी रॉय को तब उनके लुक से लेकर बॉडी शेप के लिए खूब ट्रोल किया गया था. मौनी रॉय ने तब ट्रोलिंग से तंग आकर वीडियो को सोशल मीडिया पर डिलीट कर दिया था.

मौनी रॉय का वर्कफ्रंट

मौनी रॉय (Mouni Roy Tv Shows) ने अपने करियर में कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम किया है. मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी. फिर एक्ट्रेस 'देवों के देव महादेव', 'नागिन' जैसे सीरियल्स में दिखाई दीं. मौनी रॉय (Mouni Roy Films) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'गोल्ड', 'मेड इन चाइना' और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की 'ब्रह्मास्त्र' में भी अपनी कमाल की एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news