Nach Baliye 10 की होने वाली है शुरूआत! होस्ट के साथ इन तीन कंटेस्टेंट्स के नाम आए सामने
Advertisement
trendingNow11598422

Nach Baliye 10 की होने वाली है शुरूआत! होस्ट के साथ इन तीन कंटेस्टेंट्स के नाम आए सामने

 Nach Baliye 10: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के बाद अब दर्शकों को 'लॉक अप' और दूसरे रिएलिटी शोज का इंतजार है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द ही डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए' (Nach Baliye 10) का 10वां सीजन शुरू होने वाला है. इस शो को लेकर नई अपडेट सामने आई है. 

 

nach baliye 10

Nach Baliye 10: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द ही पॉपुलर डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए' (Nach Baliye) अपने 10वें सीजन के साथ टीवी पर धमाकेदार वापसी करने वाला है. शो के पिछले सभी सीजन लोगों के बीच काफी पॉपुलर रहे हैं. नच बलिए के नए सीजन को भी सलमान खान (Salman Khan) ही प्रोड्यूस करने वाले हैं. आपको बता दें कि इस डांस रियलिटी शो के पिछले सीजन के विनर प्रिंस नरुला (Prince narula) और उनकी पत्नी युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) रहे थे. 

ये होंगे नच बलिए के होस्ट 

अब 'नच बलिए 10' के होस्ट और कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चा शुरू हो चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के नए सीजन को पिछले सीजन के विनर्स प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ही होस्ट करने वाले हैं. वहीं, कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम भी इस सीजन के लिए सामने आए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नच बलिए 10 में दर्शक मोहसिन खान और रुपाली गांगुली की जोड़ी को भी देखेंगे. आपको बता दें कि मोहसिन खान ने पॉपुलर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बना चुके हैं. 

अनुपमा का चलेगा जादू

 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिट शो 'अनुपमा' की रुपाली गांगुली (Rupali ganguli) भी 'नच बलिए 10' (Nach Baliye 10) का हिस्सा रहेंगी. इसके अलावा लोगों की फेवरेट पंजाब की कैटरीना कैफ उर्फ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का नाम भी शो को लेकर चर्चा में है. हालांकि, अभी तक 'नच बलिये' के मेकर्स ने शो को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की  है. लेकिन उम्मीद है कि इस रिएलिटी शो की शुरुआत जल्द हो सकती है. फिल्हाल नए सीजन के लिए कंटेस्टेंट्स को अप्रोच किया जा रहा है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news