Neha Kakkar ने कुछ ऐसे अंदाज में तलाक की खबरों पर लगाया ताला, पति रोहनप्रीत संग फोटोज की शेयर
Advertisement

Neha Kakkar ने कुछ ऐसे अंदाज में तलाक की खबरों पर लगाया ताला, पति रोहनप्रीत संग फोटोज की शेयर

Neha Kakkar Shuts Divorce Rumors: सिंगर नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ तलाक की खबरों पर ताला जड़ दिया है. नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर डाली हैं. 

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह

Neha Kakkar and Rohanpreet Singh: फेमस सिंगर और टीवी पर्सनैलिटी नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के तलाक की खबरें बीते दिनों से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं. लेकिन सिंगर ने अपने अंदाज में इन खबरों पर ताला जड़ दिया है. जी हां...नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Divorce) ने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर कर तलाक की अफवाहों को शांत कर दिया है. नेहा कक्कड़ ने बिना सीधे-सीधे बात कहे रोहनप्रीत के साथ हंसते-मुस्कुराते Kiss करते हुए फोटोज शेयर कर लोगों को बता दिया है कि कपल के बीच में सबकुछ ठीक है. 

नेहा कक्कड़ के फैंस को आया सुकून!

अब नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Husband) ने रोहनप्रीत सिंह के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर कर दी हैं. तस्वीरों में रोहन, नेहा को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं नेहा ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा- 'पति के साथ बेस्ट वेकेशन बिताने के बाद शहर में वापसी.' नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की रोमांटिक तस्वीरें देखने के बाद सिंगर्स के फैन्स को सुकून मिल गया है. एक यूजर ने तो शुक्रिया, कहते हुए लिखा 'थैंक गॉड आपने साफ कर दिया नहीं तो लोगों ने तो तलाक करवा दिया था तुम्हारा.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar)

नेहा कक्कड़ के बर्थडे पर गायब रहे रोहनप्रीत सिंह!

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Photos) और रोहनप्रीत के तलाक की खबरों को नेहा के बर्थडे पोस्ट ने हवा दी थी. बता दें, नेहा कक्कड़ का कुछ दिनों पहले जन्मदिन था, जहां वह फैमिली और फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट करतीं नजर आईं लेकिन उनके बर्थडे फोटोज से रोहनप्रीत सिंह बिल्कुल गायब ही रहे. ना नेहा ने पोस्ट में और ना ही किसी फोटो में रोहनप्रीत सिंह को टैग किया और ना ही उनका जिक्र किया. ऐसे में नेटीजन्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि नेहा और रोहनप्रीत से बीच सबकुछ ठीक नहीं है और कपल अलग होने की तैयारी कर रहा है. 

Trending news