Anupama के 'लाड़ले' से हुई Nora Fatehi की अनबन! बड़ा एक्शन लेकर एक्टर बोले- उनसे जाकर पूछो...
Advertisement
trendingNow11668692

Anupama के 'लाड़ले' से हुई Nora Fatehi की अनबन! बड़ा एक्शन लेकर एक्टर बोले- उनसे जाकर पूछो...

Anupamaa Paras Kalnawat: अनुपमा सीरियल से फेम पाने वाले एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने सोशल मीडिया पर नोरा फतेही को लेकर ऐसी बात कह दी है, जिसने लोगों की भौहें उचका दी हैं! पारस ने नोरा फतेही (Nora Fatehi) को अनफॉलो करने पर सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया है.

पारस कलनावत और नोरा फतेही

Paras Kalnawat and Nora Fatehi: टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa Serial) से घर-घर में पहचान बनाने वाले पारस कलनावत (Paras Kalnawat) की पॉपुलैरिटी दिन-रात चौगुनी रफ्तार से बढ़ रही है. पारस कलनावत ने अनुपमा के बाद डांस रियलिटी शो और अब कुंडली भाग्य सीरियल में अपना जलवा दिखा रहे हैं. लेकिन इन्हीं सब के बीच ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि पारस कलनावत का नोरा फतेही (Nora Fatehi) से झगड़ा हो गया है. हाल में पारस कलनावत ने सोशल मीडिया पर फैंस के लिए आस्क मी सेंशन रखा था, जिसमें एक्टर ने नोरा फतेही को अनफॉलो करने पर अतरंगी रिएक्शन दिया है. 

पारस ने क्यों नोरा फतेही को किया अनफॉलो? 

एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat Instagram) ने अनुपमा सीरियल के बाद एक डांस रियलिटी शो में हिस्सा लिया था, जहां नोरा फतेही जज थीं. उसी दौरान पारस और नोरा की बेहतरीन बॉन्डिंग देखने को मिली थी. तब पारस ने यह भी बताया था कि नोरा फतेही उनकी क्रश हैं. शो के दौरान ही पारस और नोरा ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू किया था. लेकिन अब ऐसा कुछ हुआ है जिसने पारस और नोरा (Nora Fatehi Instagram) दोनों के ही फैंस को चौंका दिया है. 

दरअसल, नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) और पारस कलनावत ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है, जिसे नेटीजन्स ने नोटिस किया. इन्हीं सब के बीच पारस कलनावत ने इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए आस्क मी सेशन रखा, जहां एक फैन ने एक्टर से नोरा को अनफॉलो करने की वजह पूछी. पारस कलनावत ने नोरा फतेही के अनफॉलो करने वाले सवाल पर कहा, 'क्यों ना पहले उनसे पूछा जाए...'  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@paras_kalnawat)

अनुपमा की को-स्टार से भी बातचीत बंद! 

पारस कलनावत (Paras Kalnawat Tv Shows) से एक फैन ने अनुपमा सीरियल की एक्ट्रेस अनघा भोसले के बारे में भी सवाल किया. फैन ने पूछा आप को-एक्टर अनघा भोसले से संपर्क में क्यों नहीं हैं. इसपर पारस कलनावत ने पलटकर जवाब देते हुए कहा, 'आपकी अनघा दी अब रिप्लाई नहीं करती हम आम लोगों के मैसेज का.'

Trending news