Pankhuri Awasthi Babies: 'रजिया सुल्तान' एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारियां, पंखुड़ी अवस्थी ने दिया जुड़वां बच्चों को जन्म
Advertisement
trendingNow11796615

Pankhuri Awasthi Babies: 'रजिया सुल्तान' एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारियां, पंखुड़ी अवस्थी ने दिया जुड़वां बच्चों को जन्म

Pakhuri Awasthy Twins: फेमस एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है. सेलेब कपल पंखुड़ी और गौतम रोड़े शादी के पांच साल बाद बेटा-बेटी के पैरेंट्स बन गए हैं.

पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोड़े

Pankhuri Awasthy and Gautam Rode Children: टीवी के पॉपुलर कपल पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोड़ के घर डबल खुशियों ने एंट्री ले ली है. सेलेब कपल के घर 25 जुलाई को एक नन्हें राजकुमार और राजकुमारी ने जन्म लिया है. एक्टर पंखुड़ी (Pankhuri Awasthy) और गौतम (Gautam Rode) ने अपनी खुशियों को सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए फैंस के साथ बांटा है. पंखुड़ी और गौतम ने खास अंदाज में पोस्ट लिखा- 25 जुलाई को बेबीज आ गए हैं, दो गुना आशीर्वाद मिला है, हमें बेबी ब्वॉय और बेबी गर्ल का आशीर्वाद मिला है.

पंखुड़ी ने खास अंदाज में जताई अपनी खुशी!

एक्ट्रेस पंखुड़ी (Pankhuri Awasthy Twins) ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के साथ खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है- हम चार लोगों के परिवार के रूप में इस नए चैप्टर को एक्सेप्ट करते हैं. हम अपने ऊपर बरसाए गए इस प्यार और आशीर्वाद के लिए दिल से आभारी हैं. एक्ट्रेस पंखुड़ी और सेलेब्स से लेकर फैंस ने बधाईयां दे रहे हैं. शोबीज से जुड़े देवोलीना भट्टाचार्जी, आमिर अली, भारती सिंह और रोहित पुरोहित समेत कई सेलेब्स ने न्यूली पैरेंट्स को बधाई दी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankhuri Awasthy Rode (@pankhuri313)

शादी के पांच साल बाद पैरेंट्स बना सेलेब कपल

पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोड़े (Gautam Rode Children) ने साल 2018 में राजस्थान में धूमधाम के साथ शादी की थी. पॉपुलर टीवी कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज को भी बेहद खास अंदाज में शेयर किया था. साथ ही कपल ने बताया था कि वह एक नहीं बल्कि दो-दो बेबीज के पैरेंट्स बनने वाले हैं. पंखुड़ी ने अपने बेबी शॉवर की तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर की थीं, जिसमें एक्ट्रेस लाइट गोल्डन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. बता दें,  एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी रजिया सुल्तान, ये रिश्ता क्या कहलाता है, मैडम सर, सूर्यपुत्र करण जैसे कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने शुभ मंगल ज्यादा सावधान, रमइया-वस्तावईयां और रजिया सुल्तान जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

Trending news