Advertisement
photoDetails1hindi

Anupamaa, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin समेत इन टॉप रेटेड टीवी शोज की बदलती स्टोरीलाइन देख फैंस ने पकड़ा सिर, सोशल मीडिया पर उगली आग!

Top TRP Shows with Worst Storyline: टेलिविजन शोज की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है. हम आज कुछ ऐसे शोज की बात करने जा रहे हैं जो टीआरपी (TRP) के मामले में तो टॉप पर हैं लेकिन उनकी बदलती स्टोरीलाइन और डायलॉग्स फैंस को अब पसंद नहीं आ रहे. अनुपमा (Anupamaa) और गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) समेत वो कौन से शोज हैं जो अच्छी रेटिंग के बावजूद फैंस को इंप्रेस नहीं कर पा रहे हैं, आइए जानते हैं...

अनुपमा

1/5
अनुपमा

टीवी के टॉप रेटेड शोज की बात करें और 'अनुपमा' (Anupamaa) का नाम न लिया जाए, ऐसा नहीं हो सकता है! टीआरपी के मामले में तो अनुपमा टॉप पर है लेकिन उसकी करेंट स्टोरीलाइन लोगों को पसंद नहीं आ रही है! फैंस चाहते हैं कि फोकस 'छोटी अनु' और उसकी असली मां की जगह 'अनुज-अनुपमा' पर हो.

इमली

2/5
इमली

टीवी सीरियल 'इमली' (Imlie) का एक प्लॉट भाई-बहन के बीच की दुश्मनी पर है और अब शो की कास्ट में भी बदलाव देखा गया है. नई कास्ट तो काफी पॉपुलर है लेकिन शो को उतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिल पा रही है. 

कुमकुम भाग्य

3/5
कुमकुम भाग्य

'कुमकुम भाग्य' में जल्द एक नया टाइम लीप देखने को मिलेगा जिसकी वजह से फैंस को ऐसा लग रहा है कि 'प्राची-राबीर' का बिछड़ना वही स्टोरी लेकर वापस आएगा जो 'अभी-प्रज्ञा' के समय में सामने आई थी. इस बात से फैंस खुश नहीं हैं.   

यह रिश्ता क्या कहलाता है

4/5
यह रिश्ता क्या कहलाता है

कुछ समय पहले ही इस शो के प्रमुख किरदार, 'अभिमन्यु-अक्षरा' को अलग किया गया और फैंस को यह ट्रैक बिल्कुल पसंद नहीं आया है. दोनों किरदारों का अलग होना फैंस को बर्दाश्त नहीं है और वो अब चाहते हैं कि दोनों का मिलन दिखा दिया जाए.

गुम है किसी के प्यार में

5/5
गुम है किसी के प्यार में

पिछले साल से, जब से 'श्रुति' का ट्रैक दिखाया जा रहा है, इस शो के फैंस परेशान हो गए हैं! 'विराट' का 'सई' की तरफ जो बर्ताव है, उसे फैंस बिल्कुल पसंद नहीं कर रहे हैं और शो के ट्रैक को सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल भी किया जा रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़