Tv Actress: 90 के दशक में टीवी पर इन 'बहुओं' का था जलवा! आज बदला इतना लुक, फैंस भी पहचानने से कर रहे इंकार
Advertisement
trendingNow11628236

Tv Actress: 90 के दशक में टीवी पर इन 'बहुओं' का था जलवा! आज बदला इतना लुक, फैंस भी पहचानने से कर रहे इंकार

90's Tv Actress: 90 के दशक में टीवी पर राज करने वालीं एक्ट्रेसेस का आज लुक पूरी तरह बदल गया है. आइए, यहां देखते हैं टीवी की मशहूर अदाकाराओं की लेटेस्ट फोटोज. 

टीवी एक्ट्रेस

Famous Tv Actress: टीवी पर सीधी-सादी दिखने वालीं अदाकाराएं कब लोगों के दिलों में घर कर जाती हैं कोई नहीं जानता. आज हम ऐसी ही टीवी एक्ट्रेसेस  (Popular Tv Actress) के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने 90 के दशक में कभी लोगों को अपनी एक्टिंग से रुलाया तो कभी हंसाया है. आइए, यहां जानते हैं कभी टीवी पर राज करने वालीं एक्ट्रेसेस आज कहां हैं और कैसी दिखती हैं. 

मंदिरा बेदी: 1994 में 'शांति' सीरियल से घर-घर में पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) आज भी टीवी और बॉलीवुड में एक्टिव हैं. मंदिरा बेदी ने 90 के दशक में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से बॉलीवुड में कदम रखा था. 

fallback 

साक्षी तंवर: दूरदर्शन से लेकर बॉलीवुड में हुनर दिखाने वालीं साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) ने 'ललिया' टेलीफिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. फिर 'कहानी घर-घर की' में 'पार्वती' बनकर सालों तक लोगों के दिलों पर राज किया था. 

fallback

श्वेता कवात्रा: 'कहानी घर-घर की', 'घर एक मंदिर', 'रिश्ते', 'कुसुम' जैसे सीरियल में अपनी अदाकारी का हुनर दिखाने वालीं श्वेता कवात्रा (Shweta Kwatra) ने कई सालों तक टीवी पर राज किया है. श्वेता कवात्रा को आखिरी बार अक्षय कुमार की रामसेतु फिल्म में देखा गया था. 

fallback

रेणुका शहाणे: दूरदर्शन के सीरियल 'सर्कस' से टीवी इंडस्ट्री में मशहूर होने वालीं एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना कमाल दिखाया है. रेणुका अब एक्टिंग के अलावा डायरेक्शन भी कर रही हैं. 

fallback

शिखा स्वरूप: दूरदशर्न के सीरियल 'चंद्रकांता' से घर-घर में मशहूर हुईं शिखा स्वरूप (Shikha Swaroop) ने टीवी इंडस्ट्री में एक बड़ी पहचान बनाई. फिर 1998 में मिस इंडिया इंटरनेशनल जीतकर एक्ट्रेस कुछ समय के लिए इंडस्ट्री से गायब हो गईं. साल 2011 में फिर 'चंद्रकांता' की स्टोरी में शिखा दिखाई दीं. साल 2012 में 'रामायण' में कैकयी का किरदार भी शिखा ने दिखाया. रामायण के बाद से ही शिखा इंडस्टी से गायब हैं और वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं हैं. 

fallback

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news