Bigg Boss OTT 2: क्या सूरज पंचोली बनने जा रहे हैं Salman Khan के शो का हिस्सा? डिटेल्स आईं सामने
Advertisement
trendingNow11728575

Bigg Boss OTT 2: क्या सूरज पंचोली बनने जा रहे हैं Salman Khan के शो का हिस्सा? डिटेल्स आईं सामने

Sooraj Pancholi in Bigg Boss OTT 2: सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस  ओटीटी 2 में सूरज पंचोली के शामिल होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सूरज पंचोली के साथ-साथ कई ऐसे सेलेब्स शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं जो इंडस्ट्री से खूब तगड़ा ताल्लुक रखते हैं.

सूरज पंचोली

Bigg Boss OTT 2 Salman Khan: बिग बॉस ओटीटी के नए सीजन को लेकर कई खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हाल में एक खबर सामने आई है कि बिग बॉस ओटीटी 2 में सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) भी हिस्सा ले सकते हैं. कहा जा रहा है कि सूरज पंचोली को बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स ने अप्रोच भी किया है. इतना ही नहीं सूरज पंचोली के साथ-साथ सलमान खान (Salman Khan Show) के शो बिग बॉस ओटीटी 2 में अभिजीत सावंत और महीप कपूर (Maheep Kapoor) के शामिल होने की भी खबरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. 

कौन-कौन होगा बिग बॉस ओटीटी 2 का कंटेस्टेंट?

बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है. कंट्रोवर्शियल शो के नए सीजन में सलमान खान (Salman Khan) बतौर होस्ट नजर आने वाले हैं. साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस ओटीटी 2 में कई ऐसे सरप्राइज मिलने वाले हैं जो शो के फैंस को चौंका कर रख देंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स ने अभिजीत सावंत (Abhijeet Sawant), सूरज पंचोली और महीप कपूर जैसे कई सेलेब्स को अप्रोच किया है जिनकी शो में मौजूदगी तहलका मचा देगी. हालांकि इन सेलेब्स के बिग बॉस ओटीटी 2 में शामिल होने की कोई ऑफिशियल खबर सामने नहीं आई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

कब स्ट्रीम होगा बिग बॉस ओटीटी 2?

हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2 Promo) का नया प्रोमो रिलीज किया गया है. प्रोमो वीडियो में सलमान खान नाचते दिखाई दे रहे हैं और साथ ही बिग बॉस ओटीटी 2 के 17 जून से स्ट्रीम होने की जानकारी देते दिखाई दे रहे हैं. सलमान खान का शो बिग बॉस ओटीटी जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा. रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस ओटीटी 2 में इस बार कई नामचीन कंटेस्टेंट शामिल होने वाले हैं, साथ ही कहा जा रहा है कि इस बार शो तीन महीने से ज्यादा चल सकता है. 

Trending news