Manoj Tiwari ने जब पूछ लिया था Shweta Tiwari से पर्सनल सवाल, गुस्से ऐसे दिया एक्ट्रेस ने करारा जवाब
Advertisement
trendingNow11574221

Manoj Tiwari ने जब पूछ लिया था Shweta Tiwari से पर्सनल सवाल, गुस्से ऐसे दिया एक्ट्रेस ने करारा जवाब

Shweta-Manoj: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwar) जब 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के चौथे सीजन में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं तब लोगों का दिल जीत लिया था. अब उसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायर हो रहा है. वीडियो में उनके साथ मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भी नजर आ रहे हैं, लेकिन यहां भी एक ट्विस्ट है.  

 

shweta tiwari-manoj tiwari

Shweta Tiwar- Manoj Tiwari Fight: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwar) और मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के चौथे सीजन में हिस्सा लिया था. अब शो का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें श्वेता के साथ मनोज तिवारी दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं वीडियो में कभी श्वेता मनोज पर प्यार लुटाती दिखीं तो कभी उनपर नाराज होती हुई. आपको बता दें कि 'बिग बॉस 4' (Bigg Boss 4) में मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी की केमिस्ट्री खूब चर्चा में रही. दोनों एक साथ कई भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आए. कई बार मनोज को बिग बॉस के घर में श्वेता को सपोर्ट करते भी देखा गया. 

तस्वीर से करती दिखीं बातें

'बिग बॉस 4' के वायरल वीडियो में श्वेता तिवारी मनोज तिवारी की तस्वीर से बातें करती नजर आ रही हैं. वो मनोज की तस्वीर से भोजपुरी टोन में पूछती हैं- 'क्यों भाई कैसा है सब बाहर का. 'देखा ना आ गए हम टॉप 4 में, हमको लगा था पिछली बार कि हम तो निकल लिए. अब डॉली जी हैं, हम है अश्मित है और खली जी हैं. आप तो चले ही गए हैं.'

 

गुस्सा भी किया श्वेता ने

 

 श्वेता तिवारी इसी वीडियो में मनोज तिवारी से गुस्सा भी होती नजर आईं. वो कहती हैं- 'कोई तरीका नहीं था-कैसे बदतमीजी किए थे. आप एक तो बकवास जाकर करते हो यहां-वहां. फालतू बातें करते हो और पॉलिटिक्स खेलते हो फिर बदतमीजी भी हमसे ही करके जाते हो. आपको शर्म नहीं आती! खीसों नहीं, दांत तोड़ देगें'. श्वेता तिवारी ने आगे कहा-  'आप तो कह रहे थे मैं टॉप 4 में नहीं आउंगी. आ गई ना.' सोशल मीडिया पर लोगों को श्वेता का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. अब फैंस इसकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. खैर, आपको बता दें कि 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16 Winner)  का फिनाले 4 दिन पहले ही हुआ है. इस सीजन के विनर एमसी स्टेन बने हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news