सिर्फ शर्ट पहनकर ‘भाभीजी’ ने करा डाला बोल्ड फोटोशूट, Shubhangi Atre के ये तेवर देख फटी रह गईं लोगों की आंखें
Advertisement
trendingNow11641888

सिर्फ शर्ट पहनकर ‘भाभीजी’ ने करा डाला बोल्ड फोटोशूट, Shubhangi Atre के ये तेवर देख फटी रह गईं लोगों की आंखें

Shubhangi Atre Bold Photoshoot: शुभांगी अत्रे अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी फेमस हैं और एक बार उनका फिर ऐसा स्टाइल दिखा कि देखने वाले दंग रह गए.

शुभांगी अत्रे

Shubhangi Atre Bhabhiji Ghar Par Hain: भाभीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) शो में भले ही सिर से पांव तक साड़ी और जेवरों में लदी रहती हों लेकिन असल जिंदगी में उनकी बोल्डनेस देखनी हो तो फिर जरा उनके इंस्टाग्राम पर एक नजर डाल लीजिए. अब शुभांगी एक बार फिर ऐसे ही बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में आ गई हैं. सिर्फ शर्ट पहनकर पोज देतीं शुभांगी को देख लोगों की आंखें फटी की फटी ही रह गई हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बोल्ड अंदाज
शुभांगी अत्रे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी.  वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने काफी बोल्ड फोटोशूट और उस पर कातिल अदाओं से दिल धड़का दिए हैं. सिर्फ शर्ट पहनकर तस्वीरें खिंचवाने वालीं शुभांगी को देख लोगों का मुंह खुला का खुला रह गया.   
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ProPixer (@propixer)

शुभांगी के इस फोटोशूट पर उनके फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- एकदम कातिल फोटोशूट. तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा- मेरा मोबाइल कहीं ब्लास्ट ना हो जाए. वही एक यूजर ने तो फैंस के मासूम दिलों पर वार ना करने की रिकवेस्ट ही एक्ट्रेस से कर डाली. 

 

तलाक को लेकर चर्चा में रहीं एक्ट्रेस
बीते दिनों शुभांगी अत्रे ने रिवील किया कि वो अपनी शादी तोड़ अब पति से अलग हो चुकी हैं. उनके लिए ये रिश्ता खत्म करना आसान नहीं था लेकिन उनके मुताबिक वो और उनके पति पीयूष पूरे एक साल से अलग-अलग रह रहे हैं रिश्ता सुधारने की काफी कोशिश की गई लेकिन बात नहीं बनी जिसके चलते ही उन्होंने अलग होने का फैसला लिया. वैसे आपको बता दें कि शुभांगी की शादी 19 साल की उम्र में ही हो गई थी. पीयूष उनके पिता के दोस्त के बेटे थे जिन्हें शुभांगी भी बचपन से जानती थीं. वहीं शादी के बाद शुभांगी एक बेटी की मां बनीं जिसकी उम्र अब 16-17 साल हो चुकी है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आग

Trending news