Sumbul Touqeer से लेकर Tunisha Sharma तक, इन एक्ट्रेसेस ने कम उम्र में खरीदा खुद का घर! तीसरे का नाम आपको करेगा हैरान
Advertisement

Sumbul Touqeer से लेकर Tunisha Sharma तक, इन एक्ट्रेसेस ने कम उम्र में खरीदा खुद का घर! तीसरे का नाम आपको करेगा हैरान

Young Tv Actors Bought House: कम उम्र में अपनी मेहनत के दम पर करोड़ों की प्रॉपर्टी बनाने वाले सेलेब्स की लिस्ट में सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer Khan) का नाम भी शामिल हो गया है. आइए, यहां जानते हैं किन-किन एक्ट्रेसेस ने कम उम्र में  खुद का आलीशान घर खरीदा है.

टीवी एक्ट्रेस

TV Actors Bought Own House: टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब्स हुए हैं जिन्होंने कम उम्र में खुद के दम पर आलीशान आशियाना बनाकर दुनिया को चौंका दिया. हाल ही में कम उम्र में अपना घर बनाने वाली एक्ट्रेसेस की फेहरिस्त में स्टार प्लस के इमली सीरियल की लीड सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) का नाम शामिल हुआ है. आइए, यहां जानते हैं कि-किन एक्ट्रेसेस ने कम उम्र में अपना घर बनाया. 

सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer): 'इमली' सीरियल की लीड एक्ट्रेस और बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट सुम्बुल तौकीर ने हाल ही में एक आलीशान घर खरीदा है. एक्ट्रेस ने केवल 19 साल की उम्र में यह कामयाबी हासिल की है. 

fallback

तुनीषा शर्मा (Tunisha Sharma): दिवंगत एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा 13 साल की उम्र से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. तुनीषा ने भी बेहद कम उम्र में 15 करोड़ की प्रॉपर्टी बनान ली थी.  

fallback

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair): इंटरनेट सेंसेशन और 'खतरों के खिलाड़ी 12' फेम जन्नत जुबैर ने हाल ही में अपने नए घर के कंस्ट्रक्शन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करके फैंस को अपने ड्रीम हाउस के बारे में बताया था. एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने केवल 21 साल में यह कामयाबी पाई है. 

fallback

रुहानिका धवन (Ruhaanika Dhawan): स्टार प्लस के 'ये हैं मोहब्बतें' सीरियल की चाइल्ड आर्टिस्ट रुहानिका धवन ने हाल ही में करोड़ों का आलीशान घर खरीदा है. रुहानिका ने केवल 15 साल की उम्र में अपने दम पर प्रॉपर्टी बनाई है. 

fallback

अशनूर कौर (Ashnoor Kaur): 'पटियाला बेब्स' एक्ट्रेस अशनूर कौर ने भी हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने ड्रीम हाउस के बारे में फैंस को बताया था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news