TMKOC Jennifer Mistry Bansiwal: कौन हैं 'तारक मेहता' की जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल, जिन्होंने असित मोदी पर लगाया यौन शोषण का आरोप
Advertisement
trendingNow11690705

TMKOC Jennifer Mistry Bansiwal: कौन हैं 'तारक मेहता' की जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल, जिन्होंने असित मोदी पर लगाया यौन शोषण का आरोप

TMKOC की मिसेज सोढ़ी ने असित मोदी के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस के इन आरोपों के बाद हड़कंप मच गया है. जानिए कौन है आरोप लगाने वाली जेनिफर.

 

जेनिफर और असित मोदी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (TMKOC) शो में मिसेज सोढ़ी का रोल निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने ना केवल 'तारक मेहता' सीरियल के प्रोड्यूसर असित मोदी बल्कि एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर और प्रोजेक्ट हेड के खिलाफ भी सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. जेनिफर के इन आरोंपो के बाद हड़कंप मच गया है. हर कोई एक्ट्रेस के इन आरोपों को पढ़कर शॉक्ड है. लेकिन क्या आपको पता है जेनिफर सिर्फ टीवी ही नहीं कई सारी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. जानिए उनके बारे में.

15 साल से निभा रहीं मिसेज सोढ़ी का किरदार
जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल बीते 15 सालों से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो से जुड़ी हुई हैं. एक्ट्रेस ने ये साल 2008 में ज्वॉइन किया था और तब से लगातार मिसेज सोढ़ी बनकर दर्शकों का एंटरटेनमेंट कर रही थी. इस शो के अलावा जेनिफर कई सारे टीवी सीरियल्स और फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. निजी लाइफ की बात करें तो जेनिफर के पिता पारसी और मां ईसाई हैं.

 

 

इन फिल्मों और टीवी शोज में आ चुकीं नजर
जेनिफर ने साल 2008 में 'हल्ला बोल', 'क्रेजी 4' और 2009 में 'लक बाय चांस' फिल्म में नजर आई थीं. इसके अलावा 2016 में अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' में भी दिखीं. वहीं टीवी शोज की बात करें तो 'तारक मेहता' के अलावा 2015 में 'नागिन' और 'सुपर डांसर' और 'कौन बनेगा करोड़पति' में बतौर गेस्ट मेहमान बनकर भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं.

 

 

 

 

पति भी हैं मंझे कलाकार

सिर्फ जेनिफर ही नहीं बल्कि उनके पति मयूर भी मंझे हुए कलाकार हैं और कई सारी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. मयूर साल 2018 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' में थे. इस फिल्म में मयूर ने पक्षी राजन के पिता का रोल निभाया था. इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' और सैफ की फिल्म 'बाजार' में भी नजर आ चुके हैं. 

Trending news