Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: निर्माता असित मोदी समेत 2 पर FIR दर्ज, हो सकती है गिरफ्तारी!
Advertisement
trendingNow11745623

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: निर्माता असित मोदी समेत 2 पर FIR दर्ज, हो सकती है गिरफ्तारी!

FIR on Asit Modi: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स की परेशानियां फिलहाल कम होती नजर नहीं आ रही हैं. एक्टर्स के लगाए कई गंभीर आरोपों के बाद अब उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है जिसमें निर्माता असित मोदी (Asit Modi) का भी नाम शामिल है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: निर्माता असित मोदी समेत 2 पर FIR दर्ज, हो सकती है गिरफ्तारी!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Asit modi: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पिछले काफी समय से विवादों में बना है. वहीं इस बीच खबर आई है कि शो के निर्माता असित मोदी (Asit Modi) के खिलाफ अब एफआईआर दर्ज हो गई है. सिर्फ असित मोदी ही नहीं बल्कि शो के ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ भी शिकायत की गई थी जिसके चलते उनकी मुश्किलें भी बढ़ गई हैं. आपको बता दें कि ये सारी कार्वाई शो की एक्ट्रेस रहीं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) की शिकायत पर हो रही है. 

क्या होगी गिरफ्तारी
कुछ समय पहले ही जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने अपनी शिकायत दर्ज कराई थी और फिर उनके बयान भी लिए गए. उसी के आधार पर अब एफआईआर फाइल कर ली गई है. धारा 354 और 509 के तहत तीनों को आरोपी बनाया गया है. अब सवाल ये कि क्या असित मोदी और 2 अन्यों को गिरफ्तार किया जाएगा? फिलहाल उनकी गिरफ्तारी नहीं हई है. लेकिन इससे एक बात साफ है कि मेकर्स की परेशानियां जरूर बढ़ गई हैं. 

fallback

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल फिलहाल काफी समय से शो में नजर नहीं आ रही हैं. कुछ समय पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में कई चौकाने वाले खुलासे किए. जिसके बाद ही ये सारा मामला सामने आया. उन्होंने असित मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज पर उन्हें परेशान करने और उनका शोषण करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने सेट पर होने वाले कलाकारों के साथ व्यवहार का खुलासा भी किया. उनके मुताबिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर काम करना आसान नहीं हैं. वहां महिला कलाकारों के साथ भेदभाव होता है. सिर्फ जेनिफर ही नहीं शो छोड़ चुके कई और कलाकारों ने भी असित मोदी को कटघरे में खड़ा किया है.

आरोपों से इंकार कर चुके हैं असित मोदी
वहीं असित मोदी इन तमाम तरह के आरोपों को खारिज करते रहे हैं. उन्होंने जेनिफर पर कानूनी कार्रवाई की बात भी कही थी. फिलहाल जेनिफर की रिपोर्ट पर मामला दर्ज हो चुका है और उन्होंने असित मोदी से हाथ जोड़कर माफी मांगने की डिमांड की है.    

Trending news