The Kapil Sharma Show पर Vicky Kaushal ने Sara Ali Khan को लेकर किया नया खुलासा, बोले- जब ये झगड़ती है तो...
Advertisement

The Kapil Sharma Show पर Vicky Kaushal ने Sara Ali Khan को लेकर किया नया खुलासा, बोले- जब ये झगड़ती है तो...

Vicky Kaushal and Sara Ali Khan: द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के मंच पर विक्की कौशल ने सारा अली खान को लेकर एक नया खुलासा कर दिया है. कॉमेडी शो पर विक्की ने सारा को लेकर बताया कि जब वह झगड़ती हैं तो उर्दू में डायलॉग्स सुनाई देते हैं. 

सारा अली खान और विक्की कौशल

The Kapil Sharma Show New Video: द कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. कॉमेडी शो के नए प्रोमो वीडियो में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक बार फिर से सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नया राज सरेआम बताते नजर आ रहे हैं. 'जरा हटके जरा बचके' फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे विक्की कौशल (Vicky Kaushal Movie) अपनी को-एक्ट्रेस सारा अली खान के बारे में बताते हैं कि जब वह झगड़ती हैं तो जो डायलॉग्स बोलती हैं वो उर्दू लगते हैं...

विक्की कौशल ने एक बार फिर खोली सारा अली खान की पोल!

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के मंच पर कॉमेडियन विक्की कौशल से एक्टर की फिल्म जरा हटके जरा बचके के एक डायलॉग बोलते हैं- 'चीपड़ा है ये आदमी, नरक कर दी है इसने मेरी लाइफ, बाल खोलके झटक दूंगी तो घुटनों के बल चलके आएंगे तेरे जैसे लौंडे'...कपिल शर्मा के डायलॉग बोलने के बाद विक्की कौशल बीच में कहते हैं, जब सारा रियल लाइफ में झगड़ती हैं तो जो फिल्म के डायलॉग आपने बोले ना वो उर्दू लगते हैं. विक्की कौशल की यह बात सुनकर कपिल शर्मा और सारा अली खान (Sara Ali Khan Films) खूब जोर से हंसने लग जाते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

विक्की-सारा ने जमकर की कपिल शर्मा शो पर मस्ती!

द कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Latest Episode) के अपकमिंग एपिसोड के कई प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक अन्य प्रोमो में देखने को मिला था कि विक्की कौशल सारा अली खान की पोल खोलते हुए बताते हैं कि एक्ट्रेस ने एक बार अपनी मां यानी अमृता सिंह से तौलिए को लेकर झगड़ा कर लिया था. और कहा था कि मम्मी को अक्ल नहीं है 16सौ रुपए का तौलिया कौन खरीदता है, हर दिन वैनिटी में 2-3 तौलिए फ्री में रखते हैं वो इस्तेमाल करने चाहिए...सारा की यह बात सामने आने पर कपिल शर्मा समेत पूरी ऑडियंस ठहाके मारती नजर आई थी.

Trending news