Kapil Sharma: खान सर की कहानी जानकर कपिल शर्मा हुए भावुक, स्टूडेंट्स की परेशानी ने कर दिया हैरान
Advertisement
trendingNow11519601

Kapil Sharma: खान सर की कहानी जानकर कपिल शर्मा हुए भावुक, स्टूडेंट्स की परेशानी ने कर दिया हैरान

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो में खान सर की मौजूदगी ने कई लोगों को इंस्पायर किया है. ऐसे में जब खान सर (Khan Sir) ने स्टूडेंट्स की कहानियों के बारे में बताया तो कपिल भी इमोशनल हो गए. 

Kapil Sharma: खान सर की कहानी जानकर कपिल शर्मा हुए भावुक, स्टूडेंट्स की परेशानी ने कर दिया हैरान

Khan Sir In The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो ऑडियंस को काफी एंटरटेन करता है. लेकिन ऐसा कभी-कभी ही होता है कि गेस्ट के किस्से-कहानियां लोगों को भावुक कर जाते हैं. कपिल के शो (The Kapil Sharma Show) का एक टीजर कई लोगों को इमोशनल कर सकता है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

कपिल शर्मा शो में आए खान सर 

इस वीकेंड यानी 7 जनवरी को कपिल शर्मा के शो पर वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर टीचर्स में शामिल खान सर गेस्ट बनकर आए थे. इस एपिसोड में मोटिवेशनल स्पीकर्स गौर गोपाल दास, विवेक बिंद्रा, खान सर (Khan Sir) और सिंगर्स अल्ताफ राजा, श्वेता शेट्टी, शब्बीर कुमार और सुनीता राव दिखाई दिए. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस प्रोमो को देख लीजिए...

अर्चना और कपिल रह गए हैरान

इस एपिसोड में खान सर ने अपने स्टूडेंट्स के बारे में ऐसी बातें बताईं कि कई लोगों की आंखें नम हो गईं. खान सर ने UPSC एग्जाम को सबसे मुश्किल बताते हुए कहा कि इस कोर्स की साल भर की फीस 2.5 लाख रुपये होती है. इस फीस को खान सर ने महज 7.5 हजार रुपये कर दिया. दरअसल एक बार खान सर की स्टूडेंट ने उनसे बैच को मॉर्निंग में शिफ्ट करने की रिक्वेस्ट की थी और इसके पीछे की वजह ये थी कि उसे शाम को दूसरों के घरों में बर्तन साफ करने जाना होता था. खान सर ने बताया कि कुछ स्टूडेंट्स (Students) उनकी फीस भरने के लिए किस तरह से इंतजाम करते हैं.

लोगों को मिलती है इंस्पिरेशन

खान सर के स्टूडेंट्स की बात सुनकर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और अर्चना पुरण सिंह इमोशनल हो जाते हैं. सेट पर मौजूद सभी लोग खान सर के लिए तालियां बजाने लगते हैं. खान सर ने आगे कहा कि वो भारत के बच्चों की सफलता में कभी भी पैसों को बाधा नहीं बनने देंगे. इस बात को सुनने के बाद ऑडियंस भी हैरान रह गई. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news