Cheapest Vietnam Tour: 9 रुपये में घूमकर आइए वियतनाम, सबसे सस्ते फॉरेन टूर का मौका
Advertisement
trendingNow11320155

Cheapest Vietnam Tour: 9 रुपये में घूमकर आइए वियतनाम, सबसे सस्ते फॉरेन टूर का मौका

Vietnam Tour: विदेश जाने का शौक किसे नहीं होता है लेकिन महंगा टिकट देखकर ही पैर पीछे हो जाते हैं लेकिन अब आपके पास नाममात्र रुपयों में फॉरेन टूर करने का मौका है.

वियतनाम टूर (Credit: iStock)

Cheapest Foriegn Tour: फॉरेन टूर का सपना देखने वालों के लिए ये किसी सपने से कम नहीं है लेकिन ये बात एकदम सच है कि आपके पास 9 रुपये में वियतनाम का सफर करने का मौका है. जहां भारत की राजधानी दिल्ली से वियतनाम जाने में 9000 से भी ज्यादा का खर्च आता है वहां सिर्फ 9 रुपये में जाना किसी वरदान से कम नहीं है. ये शानदार ऑफर वियतजेट एयरलाइन (Vietjet airline) दे रही है. 

कब तक है ऑफर?

वियतजेट एयरलाइन ये स्पेशल ऑफर 15 अगस्त 2022 से मार्च 2023 तक के लिए दे रही है. इस दौरान कंपनी करीब 30 हजार सस्ते टिकट जारी करेगी, यानि इस सफर का फायदा 30 हजार से भी ज्यादा लोगों को मिलेगा. इस सफर के लिए आप आज 26 अगस्त तक टिकट बुक कर सकते हैं.

कहां से है फ्लाइट?

वियतजेट एयरलाइन भारत के 5 बड़े शहरों से वियतनाम का सफर कराएगी.  आप हैदराबाद, बैंगलोर, दिल्ली, मुंबई और अहमदाबाद से वियतनाम के शहरों के लिए टिकट बुक कर सकते हैं.

स्पेशल ऑफर की वजह? 

वियतजेट इतने सस्ते टिकट प्रमोशनल टिकट के तौर पर जारी कर रही है, ताकि कम टिकट में लोग वियतजेट के सफर का मजा ले सकें. इस ऑफर में भारत समेत दुनिया के कई देश शामिल हैं.

क्यों जाएं वियतनाम?

साउथ एशिया का देश वियतनाम बहुत खूबसूरत है. यहां कई सुंदर टूरिस्ट स्पॉट्स हैं. पिछले कुछ समय में भारतीयों की वियतनाम घूमने में रुचि बड़ी है. सुंदर होने के साथ-साथ वियतनाम सस्ता भी है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news