आग लगने पर अपने कुत्ते को बचाने के लिए घर के अंदर भागा शख्स, Video में देखें फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow11837140

आग लगने पर अपने कुत्ते को बचाने के लिए घर के अंदर भागा शख्स, Video में देखें फिर क्या हुआ

Man Saves Dog Life: एक आदमी आता है और आग लगने पर घर के अंदर भागने की कोशिश करता है, जबकि फायर फाइटर्स उसे रोकने की कोशिश करते हैं. लेकिन वह आग की लपटों और खतरे को नजरअंदाज कर देता है और अंदर चला जाता है और कुछ सेकेंड के बाद एक कुत्ता दिखाई देता है जिसके पीछे वह आदमी होता है.

 

आग लगने पर अपने कुत्ते को बचाने के लिए घर के अंदर भागा शख्स, Video में देखें फिर क्या हुआ

House On Fire Video: लोगों और उनके पालतू जानवरों के बीच बिना शर्त वाला बंधन होता है. हमने ऐसी कई कहानियां सुनी हैं जहां पालतू जानवर अपने मालिकों की मदद करने और उनकी जान बचाने के लिए आगे आए हैं. यहां हम एक वीडियो शेयर कर रहे हैं जिसमें फायरफाइटर्स एक घर में लगी आग को बुझाने की कोशिश कर रहे हैं. अचानक, एक आदमी आता है और आग लगने पर घर के अंदर भागने की कोशिश करता है, जबकि फायर फाइटर्स उसे रोकने की कोशिश करते हैं. लेकिन वह आग की लपटों और खतरे को नजरअंदाज कर देता है और अंदर चला जाता है और कुछ सेकेंड के बाद एक कुत्ता दिखाई देता है जिसके पीछे वह आदमी होता है.

कुत्ते को बचाने के लिए आग में कूदा शख्स

वीडियो को @_B___S नाम के अकाउंट द्वारा एक्स पर इस कैप्शन के साथ साझा किया, "आदमी अपने कुत्ते को बचाने के लिए जलते हुए घर में भागता है" जैसा कि हमने देखा, उस आदमी ने एक पल भी नहीं सोचा और अपने कुत्ते को बचाने के लिए जलते हुए घर के अंदर चला गया और जब वे एक साथ बाहर आए तो उसने पहले कुत्ते को बाहर जाने दिया. इससे पता चलता है कि उसे अपने कुत्ते के प्रति कितना प्यार है. कुत्ते लंबे समय से हमारे साथी रहे हैं. यह सदियों से चला आ रहा है जब से इंसानों ने इन प्यारे जानवरों को पालतू बनाया है. समय के साथ इस रिश्ते ने एक नया रूप ले लिया है जो कि इंसानी पैरेंट्स और उनके कुत्ते के बच्चों जैसा है.

 

 

वीडियो पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वे पालतू जानवर हैं लेकिन उन्होंने अपने मालिकों के साथ बहुत मजबूत बंधन बना लिया है. अपने पालतू जानवरों से उसी तरह प्यार और देखभाल करते हैं जैसे वे अपने बच्चों के लिए करते हैं. वीडियो पर यूजर्स के कई कमेंट्स आ चुके हैं. चलिए देखते हैं कि आखिर लोगों ने कैसे रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, 'कुत्ते परिवार हैं.' कैरी नाम के यूजर ने लिखा, "मैं भी ऐसा ही करूँगा! वे मेरे लिए यह करेंगे. मैं जीने की बजाय मर जाना पसंद करूंगा, अगर मैंने कोशिश नहीं की." एक अन्य ने लिखा, "वे केवल वहां खड़े होकर देखते ही क्यों रहे."

Trending news