बच्चे के गले में फंस गया पुदीना, महिला ने ऐसे बचाई जान; CCTV फुटेज वायरल
Advertisement
trendingNow11871234

बच्चे के गले में फंस गया पुदीना, महिला ने ऐसे बचाई जान; CCTV फुटेज वायरल

CCTV Footage Viral: एक बच्चे की जान बचाने का वीडियो वायरल होने के बाद एक महिला को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में महिला को पुदीना खा रहे बच्चे के गले से बाहर निकालने में मदद करने के लिए आगे आते देखा जा सकता है.

 

बच्चे के गले में फंस गया पुदीना, महिला ने ऐसे बचाई जान; CCTV फुटेज वायरल

CCTV Footage Viral: एक बच्चे की जान बचाने का वीडियो वायरल होने के बाद एक महिला को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में महिला को पुदीना खा रहे बच्चे के गले से बाहर निकालने में मदद करने के लिए आगे आते देखा जा सकता है. सीसीटीवी फुटेज जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुआ, वह रातोंरात स्टार बन गई. बच्चे के पैरेंट्स ने भी उसको तहे दिल से शुक्रिया अदा किया. चलिए अब देखते हैं कि आखिर मामला क्या हुआ था. सीसीटीवी फुटेज में यह देखा जा सकता है कि मौत से चंद सेकेंड पहले उसने कैसे बच्चे को नई जिंदगी दी.

बच्चे के गले में फंस गया पुदीना

वीडियो को इंस्टाग्राम पेज गुडन्यूज मूवमेंट पर एक डिटेल्ड कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया. कैप्शन में लिखा, “इस हीरो ने अपने कदम बढ़ाए और 5 साल के एक बच्चे को मौत के मुंह से बाहर निकाला, जो पुदीना खा रहा था. आखिर में मां ने खुश होकर तुरंत ही औरत को गले लगा लिया." वीडियो की शुरुआत में एक बच्चे को खेलते हुए देखा जा सकता है, कुछ ही सेकेंड बाद मां को अपने बच्चे को पकड़े हुए देखा जा सकता है, जिसका अचानक दम घुटने लगता है. सबसे पहले एक आदमी मदद के लिए दौड़ता है, उसके बाद कुछ और लोग आते हैं. जब उनके प्रयास विफल हो जाते हैं, तो एक महिला सामने आती है और बच्चे की मदद करती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Good News Movement (@goodnews_movement)

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो के आखिर में मां ने दयालु व्यक्ति को उसकी दयालुता के लिए उसे गले से लगा लिया. वीडियो तीन दिन पहले पोस्ट किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से इसे 2.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो को लोगों से कई सराहनीय कमेंट्स भी मिले. कुछ ने ऐसी ही घटनाओं की कहानियां भी शेयर कीं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “कुछ महीने पहले मेरी वर्क वैन में दोपहर का खाना खाते समय मेरा दम घुट रहा था. यह छोटा सा कमजोर बूढ़ा आदमी अपने कुत्ते को घुमा रहा था. वह शायद 80 वर्ष के थे और उन्होंने मुझे बचाया. मैं उसके लिए बहुत आभारी था.” दूसरे ने लिखा, “इसने मुझे रुला दिया.”

Trending news