आलू चिप्स खाना पसंद करते हैं तो ये भी देख लें कि फैक्ट्री में कैसे होती है तैयार? Video वायरल
Advertisement
trendingNow11881323

आलू चिप्स खाना पसंद करते हैं तो ये भी देख लें कि फैक्ट्री में कैसे होती है तैयार? Video वायरल

Potato Chips Viral Video: क्या आपने कभी अपने पसंदीदा आलू के चिप्स बनाने की प्रक्रिया के बारे में सोचा है? हाल ही में, एक इंस्टाग्राम यूजर अनिकैत लूथरा ने आलू चिप फैक्ट्री से पर्दे के पीछे का एक वीडियो डाला.

 

आलू चिप्स खाना पसंद करते हैं तो ये भी देख लें कि फैक्ट्री में कैसे होती है तैयार? Video वायरल

Potato Chips: चिप्स हममें से बहुत से लोगों के लिए पसंदीदा है. हालांकि, क्या आपने कभी अपने पसंदीदा आलू के चिप्स बनाने की प्रक्रिया के बारे में सोचा है? हाल ही में, एक इंस्टाग्राम यूजर अनिकैत लूथरा ने आलू चिप फैक्ट्री से पर्दे के पीछे का एक वीडियो डाला. अब वायरल हो रहे वीडियो के अनुसार, आलू चिप्स बनाने की शुरुआत आलू की पूरी तरह से सफाई से शुरू होती है. इसके बाद, इन आलूओं को सावधानीपूर्वक छील लिया जाता है और पतले टुकड़ों में काटने से पहले एक बार फिर से साफ किया जाता है. इसके बाद इन्हें गर्म तेल में तला जाता है.

आलू चिप्स बनाने का वीडियो आया सामने

स्वाद बढ़ाने के लिए इन आलू चिप्स को मसाले में मिलाया जाता है और एक बार फिर फ्रायर में डाल दिया जाता है. जैसे ही ये आलू तले जाते हैं, इन्हें कार्टन में पैक कर दिया जाता है, जो सभी चिप्स प्रेमियों को भेजे जाने के लिए तैयार होते हैं. यह जानना रोमांचक हो सकता है कि कारखाने के श्रमिकों को उनके सिर और मुंह को आवश्यक उपकरणों से ढके हुए देखा जा सकता है. इस साल 28 अगस्त को अपलोड किए गए इस इंस्टाग्राम वीडियो ने 7 मिलियन से अधिक व्यूज के साथ नेटिजन्स का काफी ध्यान आकर्षित किया है. क्लिप देखने के बाद कई इंस्टा यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में दिलचस्प कमेंट किए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anikait Luthra (@anikait.luthra)

 

वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

कुछ नेटिजन्स ने चिप्स के पैकेट में 'हवा' होने का भी मजाक उड़ाया. एक यूजर ने लिखा, "भाई, आप मेन इंग्रिडियंस भूल गए, जो हवा है." एक अन्य ने शेयर किया, “भाई अगर यह लेज होता, तो यहां एक एयर पंप होता. वे चिप्स ही हैं बहुत कम आलू के साथ हवा से भरपूर.” तीसरे में लिखा, “भाई बनाते हो इतने सारे हो और देते सिर्फ 4 चिप्स.” अन्य लोगों ने उचित स्वच्छता बनाए रखने के लिए कारखाने के श्रमिकों की प्रशंसा की. वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है.

Trending news