गजब हो गया..लड़की ने अपनी ही सहेली से करोड़ों लूट लिए, सिर्फ एक मैसेज कर दिया बस!
Advertisement
trendingNow11752136

गजब हो गया..लड़की ने अपनी ही सहेली से करोड़ों लूट लिए, सिर्फ एक मैसेज कर दिया बस!

Online Love: आरोपी लड़की ने यह पूरा प्लान बनाया और अपने एक दोस्त के साथ मिलकर अपनी ही सहेली को ठग लिया. जानकारी के मुताबिक उसने अपनी सहेली को लड़का बनकर मैसेज किया और उसे जाल में फंसा लिया, इसके बाद तो बड़ा खेल शुरू हो गया.

गजब हो गया..लड़की ने अपनी ही सहेली से करोड़ों लूट लिए, सिर्फ एक मैसेज कर दिया बस!

Girl And Her Friend: कई बार ऑनलाइन झांसे के चक्कर में आकर कुछ लोग काफी पैसे गंवा देते हैं लेकिन सोचिए कोई लड़की अपनी ही सहेली को ठग ले तो यह काफी चौंकाने वाली बात होगी. पिछले दिनों चीन के एक शहर कुछ ऐसा ही मामला सामने आया जब एक लड़की ने अपनी ही सहेली से करोड़ों रुपए ऐंठ लिए. चीन की मीडिया ने इसे ऑनलाइन ठगी का सबसे रोमांटिक मामला कहा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले की चर्चा हाल ही में एक सोशल स्पेस में की गई. यह पूरा मामला तब हुआ जब उसने ऑनलाइन तरीके से खुद को उसका प्रेमी बताया और कहा वह उसके प्यार में पागल है. हुआ यह कि एक बार आरोपी ने पीड़िता लड़की को उस दोस्त से एक बार मिलवाया, फिर यहीं से खेल शुरू हो गया. लड़की ने उस दोस्त का परिचय न्यूज एंकर के तौर पर कराया. 

आरोपी ने खुद को एंकर बताकर उसे ऑनलाइन चैट शुरू की और फिर यह सिलसिला काफी आगे बढ़ गया. वह इसी तरह पीडिया से करीब दो करोड़ रुपए ठग ले गए क्योंकि उसने कहा कि वह शादी के लिए भी तैयार है. इसी बीच अचानक उसने बातचीत बंद कर दी तो पीड़िता ने आरोपी लड़की को पूरी कहानी बताई.

आखिरकार लड़की ने सब कबूल कर लिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक स्थानीय पुलिस ने बयान में कहा कि इस बेहद विचित्र ऑनलाइन स्कैम के मामले को सुलझा लिया है. केस को हल करते हुए पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और कहानी सामने आ गई है. बताया गया कि उसने लड़की से करीब दो करोड़ रुपए ठगे हैं. इस पर कोर्ट ने उसे दोषी भी पाया है और जेल की सजा सुनाई है. अब वह लड़की जेल में हैं.

Trending news