CCTV: मां से हाथ छुड़ाकर रोड पर भागा बच्चा..पीछे तेज स्पीड में आ गई कार, फिर देखिए क्या हुआ
Advertisement
trendingNow11649690

CCTV: मां से हाथ छुड़ाकर रोड पर भागा बच्चा..पीछे तेज स्पीड में आ गई कार, फिर देखिए क्या हुआ

Viral Video: यह वीडियो इतना खौफनाक है कि इसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो में दिख रहा है कि रोड पर कार अचानक से आती है और बच्चा भी उसी दौरान उसके सामने जाकर रोड क्रॉस करने लगता है.

CCTV: मां से हाथ छुड़ाकर रोड पर भागा बच्चा..पीछे तेज स्पीड में आ गई कार, फिर देखिए क्या हुआ

Boy On Road: आपने सड़क पर एक्सीडेंट के कई वीडियो देखे होंगे. कई बार लोग बच जाते हैं जबकि कई बार वह भीषण दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं. इसी कड़ी में हाल ही में एक ऐसा भयंकर वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि एक बच्चा किस तरह एक्सीडेंट का शिकार होते-होते बचा है. ड्राइवर की सूझबूझ ने इस बच्चे की जिंदगी बचा दी है.

दरअसल, इस वीडियो को हाल ही में ट्विटर पर शेयर किया गया है. यह वीडियो कब का है और कहां का है, इस बात की तो पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन यह इस कदर वायरल हो रहा है कि लोग उसे जमकर देख रहे हैं. इस वीडियो में एक बच्चा अपनी मां का हाथ पकड़कर रोड क्रॉस कर रहा था, तभी उसका दिमाग घूम गया.

हुआ यह कि वह अपनी मां का हाथ छुड़ाकर तेजी से सड़क पार करने लगा. सड़क पार करने से पहले तो वह धीरे-धीरे आ रहा था लेकिन जैसे ही सड़क के किनारे पहुंचा, दौड़ने लगा और इसी में उसने मां का हाथ छोड़ दिया. जैसे ही वह बीच रोड पर पहुंचा, पीछे से एक कार फुल स्पीड में आ गई. इसके बाद जो हुआ वायरल हो गया है.

जैसे ही कार के ड्राइवर ने बच्चे को देखा, उसने बहुत तेजी से अपनी दाहिनी तरफ कार को घुमाया और रोड के नीचे अपनी कार लेकर उतर गया. ड्राइवर ने अपनी सूझबूझ से उस बच्चे की जिंदगी बचा दी. इसके बाद बच्चे की मां दौड़ कर आई तो उसने अपने बेटे को थप्पड़ भी लगाया. यह पूरा नजारा सामने लगे किसी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है.

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news