मछली को जैसे ही कढ़ाई में डाला, जिंदा हो गई..इसे क्या आप चमत्कार कहेंगे?
Advertisement
trendingNow11666522

मछली को जैसे ही कढ़ाई में डाला, जिंदा हो गई..इसे क्या आप चमत्कार कहेंगे?

Viral Video: यह वीडियो जो सामने आया है वह काफी डरावना वीडियो है. इसमें मछली को जैसे ही खौलते हुए तेल में डाला जाता है, वह छटपटाने लगती है.

मछली को जैसे ही कढ़ाई में डाला, जिंदा हो गई..इसे क्या आप चमत्कार कहेंगे?

Fish In Frypan: मछलियों से संबंधित कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ जाते हैं. कई बार लोगों के मछली पकड़ते हुए, तो कई बार मछलियों के तमाम लजीज डिश वाले वीडियो सामने आते हैं. लेकिन हाल ही में जो वीडियो सामने आया है वह काफी डरावना वीडियो है. इसमें मछली को जैसे ही खौलते हुए तेल में डाला जाता है, वह छटपटाने लगती है. इसे देखकर लोग डर गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो कुछ पुराना है जिसे एक यूजर ने रेडिट पर शेयर किया है. यह वीडियो कब का है और कहां का है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन इसमें जो दिख रहा है वह आपको जरूर हैरान कर देगा. वीडियो का कैप्शन दिया गया है कि मछली को खौलते तेल में डालते हैं वह कैसे जिंदा हो गई. जबकि वह मसाले से लिपटी हुई थी. 

यह सब तब हुआ जब एक गैस के चूल्हे पर फ्राई पैन रखा हुआ है और उस पैन में तेल गर्म किया जा रहा है. जब तेल पूरी तरह से खौल जाता है तो उसमें एक शख्स मसाले से लिपटी हुई मछली को डालता है. जैसे ही मछली को उस तेल में डाला जाता है, मछली के अंदर हलचल मच जाती है देखते ही देखते वह मछली जिंदा होकर छटपटाने लगती है. यह दृश्य हैरान करने वाला था. 

इसके बाद वह शख्स पैन को गैस चूल्हे से हटाकर सिंक की तरफ ले जाता है, ताकि उस मछली को निकाला जा सके. लेकिन फिर मछली किस प्रकार शांत हो जाती है, जिससे लगता है कि मछली की मौत अब जाकर हुई है. वीडियो को सोशल मीडिया पर जैसे ही पोस्ट किया गया यह वायरल हो गया. इस वीडियो पर कई बहस छिड़ गई कि कैसे यह मछली जिंदा हो गई.

When the fish does not accept death
by u/Inside_Ad1436 in Damnthatsinteresting

 

Trending news