लाइफ में इतना संतुलन चाहिए! साइकिल चलाते-चलाते रस्सी कूद रही रस्सी..वायरल
Advertisement
trendingNow11768914

लाइफ में इतना संतुलन चाहिए! साइकिल चलाते-चलाते रस्सी कूद रही रस्सी..वायरल

Girl Video: लड़की एक साइकिल चला रही है और ठीक उसी समय उसके दोनों हाथ में एक रस्सी है और वह उस रस्सी को कूदती हुई दिख रही है. इस वीडियो को जिसने भी देखता ही रह गया.

लाइफ में इतना संतुलन चाहिए! साइकिल चलाते-चलाते रस्सी कूद रही रस्सी..वायरल

Cycle Stunt Of Girl On Road: आपको लाइफ में कितना संतुलन चाहिए? क्योंकि जीवन संघर्षों की इबारत और इमारत होता है. आप इस लड़की को देखिए और सोचिए कि इस लड़की ने साइकिल चलाने में कितना जबरदस्त संतुलन बनाया है. इससे शायद आप काफी कुछ सीख जाएंगे. यह लड़की एक साइकिल चला रही है और ठीक उसी समय उसके दोनों हाथ में एक रस्सी है और वह उस रस्सी को कूदती हुई दिख रही है. 

वैसे तो यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन हाल ही में फिर से वायरल हुआ तो लोग इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देने लगे हैं. इसमें लिखा गया है कि यह स्किपिंग यानी रस्सी कूदने का वीडियो कैसा लगा. इस वीडियो में देखकर लग रहा है कि एक व्यस्त सड़क पर लड़की अपनी साइकिल लेकर जा रही है और थोड़ी देर में उसके दोनों हाथ में एक रस्सी होती है.

एक ही समय पर वह लड़की साइकिल भी चला रही होती है और दोनों हाथों से रस्सी भी कूदती हुई दिख रही है. वीडियो में दिख रहा है कि लड़की इतनी आसानी तरीके से यह सब कर रही है, इस बिना प्रैक्टिस के संभव नहीं है. यह पहली बार में ऐसा कर दिखाना बहुत ही मुश्किल होगा. वीडियो को देख कर लग रहा है कि इस लड़की ने इसी स्टंट करने के लिए काफी मेहनत की है.

वीडियो वायरल हुआ लोग चौंक गए. उनको लगा कि इस वीडियो को एडिट किया गया है या छेड़छाड़ करके बनाया गया. लेकिन यह वाकई में सच है और लड़की ने ऐसा कर दिखाया है. यूजर्स ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि इसे ट्राई ना करें जब तक इसमें आप एक्सपर्ट ना हो जाएं. फिलहाल इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@iamsecretgirl023)

Trending news