Bird: छोटी से चिड़िया पुलिस वाले की वर्दी पर आकर बैठ गई, फिर देखिए क्या हुआ!
Advertisement
trendingNow11668298

Bird: छोटी से चिड़िया पुलिस वाले की वर्दी पर आकर बैठ गई, फिर देखिए क्या हुआ!

Viral Video: यह वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. खास बात यह है कि इसे खुद केरल पुलिस के अधिकारी ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है. इसमें दिख रहा है कि छोटी सी चिड़िया कितने मासूम तरीके से वहां आकर बैठ गई है.

Bird: छोटी से चिड़िया पुलिस वाले की वर्दी पर आकर बैठ गई, फिर देखिए क्या हुआ!

Little Bird: तमाम राज्यों की पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए खूब मेहनत करती है. कई बार उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बड़े ही दिलचस्प वीडियो भी शेयर होते रहते हैं. इसी कड़ी में हाल ही में केरल पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया है. इसमें दिख रहा है कि एक छोटी सी चिड़िया के पुलिस वाले की वर्दी पर बैठ गई.

दरअसल, इस वीडियो को खुद केरल पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है. इसमें कैप्शन भी लिखा गया है और वीडियो में दिख रहा है कि एक पुलिस वाला वर्दी पहने खड़ा हुआ था तभी उसके बाएं तरफ आकर एक छोटी सी चिड़िया बैठ गई. वह चिड़िया बहुत मासूम लग रही है.

खास बात यह है कि यह चिड़िया बहुत ही आराम से आकर बैठी है. वह भाग भी नहीं रही थी, ऐसा लग रहा है जैसे वह पुलिस वाले को पहले से ही पहचानती थी. जब वह चिड़िया बैठ गई तो उस पुलिस वाले ने बहुत ही प्यार से उसकी मदद की. उसे फूल भी दखाया और चिड़िया फूल को देखती हुई नजर आ रही है.

ऐसा लग रहा है वह चिड़िया पुलिस वाले की वर्दी पर नहीं बल्कि फूलों पर बैठी हुई है. यह वीडियो यहीं पर समाप्त हो जाता है लेकिन देखने में बहुत ही शानदार लग रहा है. यह वीडियो जैसे ही शेयर किया गया, लोग कमेंट करने लगे और पुलिस वाले की विनम्रता की भी तारीफ करने लगे.

 

Trending news