इस देश की मस्जिद में हुआ भीषण विस्फोट, 21 लोगों की जान गई

बांग्लादेश के नारायणगंज शहर में बनी बैतस सलाह जामे मस्जिद में गैस विस्फोट के कारण कम से कम 21 लोगों की मौत हो गई है. साथ ही दर्जनों नमाजी घायल हैं. घायलों का अलग- अलग अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है.  रिपोर्टों के मुताबिक विस्फोट शुक्रवार की शाम को हुआ.

इस देश की मस्जिद में हुआ भीषण विस्फोट, 21 लोगों की जान गई
मस्जिद में विस्फोट के बाद अस्पताल में रोते हुए परिवार वाले

ढाका: बांग्लादेश के नारायणगंज शहर में बनी बैतस सलाह जामे मस्जिद में गैस विस्फोट के कारण कम से कम 21 लोगों की मौत हो गई है. साथ ही दर्जनों नमाजी घायल हैं. घायलों का अलग- अलग अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है. 

रिपोर्टों के मुताबिक विस्फोट शुक्रवार की शाम को हुआ. उस समय लोग शाम की नमाज के लिए मस्जिद में इकट्ठा हुए थे. नारायणगंज फायर सर्विस के उप निदेशक अब्दुल्ला अल के अनुसार शुरू में भूमिगत पाइपों से गैस लीक हुई. उसी दौरान मस्जिद में नमाज के लिए इकट्ठा हुए लोगों में से किसी ने एसी चलाने की कोशिश की. 

इससे मस्जिद के नीचे इकट्ठा हुई गैस में चिंगारी फैली और विस्फोट हो गया. घटना में मारे गए लोगों में एक 15 साल का बच्चा भी शामिल है. राजधानी ढाका के शेख हसीना नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ बर्न एंड प्लास्टिक सर्जरी में फिलहाल घटना में जले 15 लोगों का इलाज किया जा रहा है. इन सभी की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.(इनपुट एएनआई)

ये भी देखें-