कनाडा: गोलीबारी में 4 की मौत, पुलिस ने संदिग्ध को किया गिरफ्तार

कनाडा पुलिस ने पूर्वी शहर फ्रेडरिक्टॉन में गोलीबारी की एक घटना के सिलसिले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है. गोलीबारी की इस घटना में चार लोगों की मौत हो गयी. फ्रेडरिक्टॉन पुलिस ने एक ट्विटर संदेश में बताया, ‘‘इस वक्त हम यह पुष्टि कर सकते हैं कि हमने इस संबंध में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है. ’’न्यू ब्रन्सविक प्रांत की राजधानी में गोलीबारी की घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है. 

कनाडा: गोलीबारी में 4 की मौत, पुलिस ने संदिग्ध को किया गिरफ्तार
पूर्वी कनाडा के फ्रेडरिक्टन शहर में आज गोलीबारी की एक घटना में चार लोगों की मौत हो गयी.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

मॉन्ट्रियल: कनाडा पुलिस ने पूर्वी शहर फ्रेडरिक्टॉन में गोलीबारी की एक घटना के सिलसिले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है. गोलीबारी की इस घटना में चार लोगों की मौत हो गयी. फ्रेडरिक्टॉन पुलिस ने एक ट्विटर संदेश में बताया, ‘‘इस वक्त हम यह पुष्टि कर सकते हैं कि हमने इस संबंध में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है. ’’न्यू ब्रन्सविक प्रांत की राजधानी में गोलीबारी की घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है. 

कनाडा के शहर में गोलीबारी में चार की मौत : पुलिस
पूर्वी कनाडा के फ्रेडरिक्टन शहर में आज गोलीबारी की एक घटना में चार लोगों की मौत हो गयी. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने गोलीबारी की घटना वाले इलाके में रह रहे लोगों से अपने-अपने घरों में ही रहने का अनुरोध किया है. न्यू ब्रन्सविक प्रांत की राजधानी में गोलीबारी की घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है. 

कनाडा में भारतीय रेस्‍टोरेंट के भीतर हुआ IED ब्‍लास्‍ट, 15 लोग घायल
कनाडा के मिसिसॉगा शहर में एक भारतीय रेस्तरां में इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) विस्फोट मे 15 लोग घायल हो गए. 'सीबीसी कनाडा' के मुताबिक, दो संदिग्धों की खोज के लिए अभियान शुरू कर दिया गया है, जिन्होंने बॉम्बे भेल रेस्तरां में विस्फोट किया और विस्फोट के फौरन बाद फरार हो गए. यह घटना हुरोन्टेरियो स्ट्रीट व एलिंग्टन एवेन्यू पूर्व स्थित रेस्तरां में गुरुवार (24 मई) रात करीब 10.30 बजे हुई.

पुलिस के मुताबिक, ऐसा बताया जा रहा है कि एक संदिग्ध दिखने में लंबा, चौड़ा कदकाठी का है और उसकी उम्र 20 से 28 साल के बीच है. माना जा रहा है कि उसने गहरे नीले रंग की जींस पहन रखी थी और सिर को हूडी और बेसबॉल कैप से ढक रखा था, जबकि चेहरे को काले कपड़े से ढक रखा था.दूसरा संदिग्ध पतला-दुबला गोरे रंग का शख्स है, जिसने हल्के नीले रंग की जींस और ग्रे रंग का टीशर्ट पहन रखी थी. उसने सिर को गहरे रंग के हूडी से ढक रखा था और गहरे रंग के स्केट जूते पहन रखे थे. 'पील रीजनल पैरामेडिक सर्विसेज' के जो कोर्सटैन्जे ने कहा कि विस्फोट में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उन्हें पड़ोसी शहर टोरंटो के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

इनपुट भाषा से भी