41 साल के वर्जिन शख्स को गर्लफ्रेंड की तलाश, ऐसी शर्तों की वजह से 5 साल से अकेला
Advertisement
trendingNow1999324

41 साल के वर्जिन शख्स को गर्लफ्रेंड की तलाश, ऐसी शर्तों की वजह से 5 साल से अकेला

ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले एक वर्जिन शख्स को अपने लिए ऐसी गर्लफ्रेंड की ऑनलाइन तलाश शुरू की है, जो सिर्फ उससे ही प्यार करे और कभी किसी दूसरे मर्द की तरफ न देखे.

41 साल के वर्जिन शख्स को गर्लफ्रेंड की तलाश, ऐसी शर्तों की वजह से 5 साल से अकेला

एडिलेड: आजकल लोग डेटिंग ऐप से लेकर अखबारों और सोशल मीडिया पर रिश्ते खोजने के लिए कई ऐड डालते हैं. इसमें विज्ञापन देने वाले शख्स के बारे में जानकारी होती है और बताया जाता है कि उसे किस तरह का रिश्ता चाहिए. इस दौरान उसकी कुछ शर्ते होती हैं, जिसका जिक्र भी ऐड में किया गया होता है. लेकिन कई बार यही शर्तें मजाक का कारण भी बन जाती हैं. ऑस्ट्रेलिया के एडिलेट से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपना पार्टनर ढूंढने के एक ऐड दिया है जिसमें लिखीं शर्तें अब चर्चा का विषय बन गई हैं.

  1. ऑस्ट्रेलियाई स्क्रैबल चैंपियन हैं डेनियल
  2. 5 साल पहले शुरू की थी गर्लफ्रेंड की तलाश
  3. वीडियो में बताया- अभी तक कोई नहीं मिली
  4.  

'सिंगल गाय फ्रॉम एडिलेड'

ऐड देने वाले शख्स का नाम डेनियल पाइचनिक (Daniel Piechnick) है जो 41 साल के वर्जिन (Virgin) व्यक्ति हैं. उन्होंने खुद को विज्ञापन में ऐसा ही बताया है. डेनियल को डेटिंग के लिए एक लड़की की तलाश है. इसके लिए उन्होंने वर्ष 2016 में भारी भरकम खर्चा कर एक विज्ञापन भी जारी करवाया, जिसकी हेडलाइन थी सिंगल गाई फ्रॉम एडिलेड (Single Guy From Adelaide). तब उनकी खोज को पूरे देश में सराहना मिली थी. लेकिन 5 साल बाद भी डेनियल का कहना है कि उन्हें अपनी शर्त को पूरा करते हुए कोई रिश्ता नहीं मिला.

fallback

अपनी तरह 'वर्जिन' लड़की की तलाश

डेनियल ने ये विज्ञापन 5 साल पहले दिया था, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस ऐड के मुताबिक, डेनियल को एक ऐसी लड़की की तलाश है जो उन्हीं की तरह वर्जिन हो, और उनके जैसा की अनुभव हो. अपनी खुद की वेबसाइट पर एक वीडियो के जरिए डेनियल ने बताया कि वह एक ऐसी गर्लफ्रेंड की तलाश में हैं जिसने अपना जीवन अपने करियर पर लगाया हो. डेनियल ने कहा कि उन्हें ये जानकर हैरानी हुई कि कोई भी उन्हें ऐसा नहीं मिला. उन्होंने कहा कि वो उस लड़की को सबकुछ देंगे, लेकिन ऐसी मिले तो सही.

LIVE TV

Trending news