पाकिस्तान में हमले की साजिश रचने वाले नौ आतंकी मारे गए
Advertisement

पाकिस्तान में हमले की साजिश रचने वाले नौ आतंकी मारे गए

आतंकवाद रोधी पुलिस ने खुफिया एजेंसियों के कार्यालयों पर यहां हमले की साजिश रच रहे अलकायदा के नौ आतंकियों को आज पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में ढेर कर दिया और उनके पास से विस्फोटक एवं हथियार जब्त किए गए।

लाहौर : आतंकवाद रोधी पुलिस ने खुफिया एजेंसियों के कार्यालयों पर यहां हमले की साजिश रच रहे अलकायदा के नौ आतंकियों को आज पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में ढेर कर दिया और उनके पास से विस्फोटक एवं हथियार जब्त किए गए।

पंजाब पुलिस के आतंकवाद निरोधक विभाग (सीटीडी) ने कहा कि उसे खुफिया जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकवादी शेखूपुरा जिले (यहां से करीब 50 किलोमीटर दूर) के खेरू की मलियां में छिपे हुए हैं और यहां खुफिया एजेंसियों के कार्यालयों पर हमले की योजना बना रहे हैं।

सीटीडी के एक अधिकारी ने कहा, ‘सीटीडी की टीम ने पुलिस के साथ आज तड़के आतंकियों के ठिकाने को घेर लिया और उनसे आत्मसमर्पण करने को कहा। लेकिन आतंकियों ने छापेमारी कर रही टीम पर गोलीबारी शुरू कर दी। टीम ने जवाबी गोलीबारी की और मुठभेड़ में वहां छिपे सभी नौ आतंकी मारे गए।’ उन्होंने बताया कि आतंकी अलकायदा के सदस्य थे।

सीटीडी ने कहा कि ठिकाने से छह किलोग्राम विस्फोटक, पांच क्लाशनिकोव, पांच मोटरसाइकिल, पिस्तौल और बहुत सारी गोलियां बरामद की गयीं। कुछ दिन पहले सीटीडी ने गुजरांवाला जिले में अलकायदा के पांच दूसरे सदस्यों को मार गिराया था। यह जगह यहां से करीब 80 किलोमीटर दूर है।

Trending news