Andrew Formica : कुछ भी न करने के लिए एक CEO ने छोड़ दी 68 अरब डॉलर की कंपनी, जानिए कौन है ये बड़ा शख्‍स
Advertisement
trendingNow11238191

Andrew Formica : कुछ भी न करने के लिए एक CEO ने छोड़ दी 68 अरब डॉलर की कंपनी, जानिए कौन है ये बड़ा शख्‍स

Trending News UK: ये खबर लंदन (London) से है. जहां एक एसेट मैनेजमेंट कंपनी के CEO ने अचानक इस्तीफा देकर सबको चौंका दिया. खरबों डॉलर की कंपनी में लाखों डॉलर महीना सैलरी वाली JOB इस अफसर को रास नहीं आई. क्या है पूरा मामला आइए बताते हैं.

Photo: Jupiteram.com

Jupitar Fund CEO Andrew Formica Quits job: ब्रिटेन (UK) की एक मशहूर मैनेजमेंट कंपनी के CEO ने अचानक अपने इस्तीफे का ऐलान करके सबको चौंका दिया. पूरे यूरोप में मशहूर एसेट मैनेजमेंट कंपनी जुपिटर फंड मैनेजमेंट (Jupiter Fund Management) में काम कर रहे और इंडस्ट्री में 27 साल का एक्सपीरिएंस रखने वाले इस अफसर का नाम एंड्रयू फॉर्मिका (Andrew Formica) है. एंड्रयू ने अपनी बेहतरीन नौकरी इसलिए छोड़ दी ताकि वो समंदर किनारे बैठकर कुछ भी न कर सकें.

काम ये की कुछ भी नहीं करना

ब्लूमबर्ग में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक उनका कहना है कि वो अब सिर्फ समंदर के किनारे सुकून से बैठकर अपनी बाकी जिंदगी बिताना चाहते हैं. अपने बयान में  51 साल के फॉर्मिका ने ऐलान किया है कि वो आने वाली एक अक्टूबर की तारीख से कंपनी के CEO का पद छोड़ देंगे वहीं कंपनी के डायरेक्टर पद से भी रिजाइन दे देंगे. उनके इस ऐलान के बाद कंपनी ने मैथ्यू बीसली को नया सीईओ बनाने का फैसला किया है जो फिलहाल कंपनी में बतौर चीफ इनवेस्टमेंट ऑफिसर काम कर रहे हैं.

हैरान रह गए लोग

बड़ी-बड़ी मल्टीनेशनल कंपनी में काम करके नाम और शोहरत कमाना हर किसी का सपना होता है. कुछ को फौरन मनचाही JOB मिल जाती है तो कुछ लोग बड़ी कंपनी में काम करने की आस लिए रिटायर हो जाते हैं लेकिन उनका ये सपना कभी पूरा नहीं होता. ऐसे में जब कंपनी की टॉप पोस्ट पर बैठे अधिकारी ने फ्यूचर प्लानिंग का खुलासा किया तो ये खबर ट्रेंड करने लगी.

ये भी पढ़ें- Boris Johnson: 'अगर पुतिन औरत होते तो...' ब्रिटिश PM ने रूसी राष्‍ट्रपति के लिए कह दी बड़ी बात

 

Trending news