सिंगापुर आ रहा था विमान, अचानक पता चला जहाज में है बम, आफत में पड़ी जान और फिर...
Advertisement

सिंगापुर आ रहा था विमान, अचानक पता चला जहाज में है बम, आफत में पड़ी जान और फिर...

प्रवक्ता ने बताया कि टीआर385 उड़ान फिलीपींस के सेबू से 144 यात्रियों और चालक दल के छह सदस्यों को लेकर सिंगापुर आ रही थी. इसी दौरान पुलिस को सुरक्षा संबंधी धमकी मिली.

स्थानीय मीडिया ने रिपोर्ट दी है कि एक 13 साल के बच्चे ने यह कारगुजारी की. बीबीसी ने बताया है कि इस बच्चे से पुलिस पूछताछ करके मामले की जांच कर रही है.

सिंगापुर: सिंगापुर आ रहे एक यात्री विमान में बम होने की सूचना मिलने पर देश की वायुसेना ने एफ-15 लड़ाकू विमानों को फौरन रवाना कर दिया पर बाद में पता चला कि यह सूचना झूठी है और कथित तौर पर पर एक 13 साल के बच्चे ने ऐसा किया था. मीडिया रिपोर्ट्स ने रविवार को यह जानकारी दी. विमान कंपनी स्कूट के प्रवक्ता ने बताया कि टीआर385 उड़ान फिलीपींस के सेबू से 144 यात्रियों और चालक दल के छह सदस्यों को लेकर सिंगापुर आ रही थी. इसी दौरान पुलिस को सुरक्षा संबंधी धमकी मिली.

 

 

सिंगापुर के रक्षा मंत्री एनई हेन ने बताया, ‘‘सिंगापुर गणराज्य की वायुसेना के एफ-15एसजी विमानों को बम खतरे के बाद सीबू से आ रहे फ्लाईस्कूट के विमान का पीछा करने के लिए भेजा गया लेकिन बाद में जांच में पता चला कि यह जानकारी झूठी थी.’’ स्थानीय मीडिया ने रिपोर्ट दी है कि एक 13 साल के बच्चे ने यह कारगुजारी की. बीबीसी ने बताया है कि इस बच्चे से पुलिस पूछताछ करके मामले की जांच कर रही है.

Trending news