तुर्की के दक्षिण पूर्वी शहर के हवाईअड्डे पर रॉकेट हमला: खबर
Advertisement

तुर्की के दक्षिण पूर्वी शहर के हवाईअड्डे पर रॉकेट हमला: खबर

कुर्द उग्रवादियों ने तुर्की के दक्षिण पूर्वी शहर दियारबाकिर के हवाईअड्डे पर चार रॉकेट दागे हैं। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

इस्तांबुल: कुर्द उग्रवादियों ने तुर्की के दक्षिण पूर्वी शहर दियारबाकिर के हवाईअड्डे पर चार रॉकेट दागे हैं। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

तुर्की की समाचार एजेंसी दोगन के अनुसार, यह रॉकेट हवाईअड्डे में स्थित पुलिस नियंत्रण कक्ष के करीब खाली पड़े इलाके में गिरे। रॉकेट गिरने के बाद हुये विस्फोट की आवाज पूरे शहर में सुनाई दी और धमाके से खिड़कियों के शीशे भी टूट गये। एजेंसी ने कल अपनी खबर में बताया कि विस्फोट के बाद पुलिस को मौके पर भेजा गया, लेकिन वहां किसी के मरने अथवा हताहत होने की खबर नहीं मिली।

दोगन समाचार एजेंसी ने बताया कि यह हमला कुर्दिस्तान वर्कर्स पार्टी (पीकेके) ने किया था। खबर में कहा गया है कि इसके बाद हवाईअड्डे जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया गया और विमानों की आवाजाही रोक दी गयी। उल्लेखनीय है कि पीकेके के साथ हुआ संघर्ष विराम बाधित होने के बाद, वर्ष 2015 की गर्मियों से शुर हुई हिंसा के कारण दक्षिण पूर्वी तुर्की के हालात बिगड़ गये हैं। 

Trending news